IPL 2023: नेहल वढेरा के छक्के से कार पर पड़ा डेंट, 5 लाख रुपए दान में देगी TATA

नेहल बढेरा (फोटो क्रेडिट - Twitter)
Photo Courtesy : Jio Cinema Twitter Snapshots

IPL 2023 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेले गए 54वें लीग मुकाबले में मुंबई ने 6 विकेट से शानदार जीत अर्जित की। आरसीबी द्वारा दिए गए 200 रनों के बड़े लक्ष्य को मुंबई ने 16.3 ओवर्स में ही हासिल कर लिया। मुंबई की इस जीत में सूर्यकुमार यादव और युवा नेहल वढेरा ने बल्ले से अहम योगदान दिया। वहीं बल्लेबाजी के दौरान नेहल बढेरा ने एक ऐसा जबरदस्त शॉट मारा जो मैदान पर खड़ी टाटा टिगागो पर सीधे जाकर लगी और उसपर डेंट पड़ गया। नेहल के इस शॉट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नेहल के शॉट से टाटा टियागो का हुआ नुकसान

मुंबई की पारी के 11वें ओवर की चौथी गेंद के दौरान नेहल वढेरा ने वानिंदु हसरंगा की गेंद पर स्लॉग स्वीप खेला। नेहल का यह शॉट इतना शानदार था की गेंद मैदान के बाहर खड़ी टाटा टियागो ईवी पर सीधे जाकर लगी। वहीं गेंद लगने से कार पर डेंट भी आ गया। हालांकि नेहल के इस शॉट से नुकसान के जगह फायदा हुआ है। दरअसल, कार पर गेंद लगने के बाद अब टाटा 5 लाख रुपये दान देगा।

आईपीएल 2023 की मुख्य स्पॉन्सर टाटा ने इस सीजन के शुरुआत से पहले ही यह कह दिया था कि अगर गेंद मैच के दौरान कार पर जाकर लगती है तो कंपनी 5 लाख रुपये दान करेगी। यह दान कर्नाटक में कॉफी बागानों की जैव विविधता को बढ़ाने के लिए मदद में दिए जायेंगे।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 199 रन बनाए थे। आरसीबी की ओर से फाफ डुप्लेसी ने 65 और मैक्सवेल ने 68 रनों की पारी खेली थी। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 200 रन के टारगेट को 16.3 ओवर्स में ही हासिल कर लिया। मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 83 और नेहल बढेरा ने 52 रनों की शानदार पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment