IPL 2023 : नितीश राणा की कप्तानी शाहरुख खान को आ रही है पसंद, बॉलीवुड किंग ने फोन पर की बात

Neeraj
नितीश राणा टीम के अनुभवी बल्लेबाजों में से एक हैं
नितीश राणा टीम के अनुभवी बल्लेबाजों में से एक हैं

बाएं हाथ के बल्लेबाज नितीश राणा (Nitish Rana) आईपीएल (IPL 2023) में नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की अगुवाई कर रहे हैं। अय्यर अपनी बैक इंजरी के चलते आईपीएल के इस सीजन का हिस्सा नहीं बन पाए। कोलकाता ने नितीश की कप्तानी में अब तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्हें पांच जीत और छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टूर्नामेंट में नितीश की कप्तानी से टीम के सह-मलिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान काफी खुश हैं। केकेआर कप्तान ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

स्टार स्पोर्ट्स पर एक इंटरव्यू के दौरान जब राणा से पूछा जाता है कि क्या खान साहब से बात हो पाई है आपकी इस सीजन से पहले या इसके दौरान? इसके जवाब में नितीश कहते हैं, 'आपने पूछ ही लिया है तो आज ही उनका फोन आया था मैच से पहले।' उन्होंने मुझे यही बोला, 'भरोसा रखो। बतौर कप्तान तुम अच्छा कर रहे हो। अपने आप को बैक करो। ज्यादा संदेह लाने की जरूरत नहीं है। जो तुम्हे सही लगता है वही करो। मैं तुम्हें बैक कर रहा हूं।'

आप भी देखें यह वीडियो:

इसके साथ नितीश राणा ने बताया कि सनराइजर्स के विरुद्ध जब मैंने पारी का आखिरी ओवर एक स्पिनर को दिया था, तब भी कई लोगों को मेरा ये फैसला सही नहीं लगा। हालाँकि, मैच का नतीजा हमारे पक्ष में आया इस वजह से किसी ने सवाल नहीं उठाये। मेरे कोशिश यही रहती है कि इस सीजन में मैं अपनी ही बल्लेबाजी और कप्तानी करूँ।

गौरतलब है कि मौजूदा समय में केकेआर 10 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे पायदान पर है। टीम को अभी कुल तीन लीग मुकाबले और खेलने हैं। तीनों में जीत दर्ज कर केकेआर लगभग प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लेगी। कोलकाता अपना अगला मैच आज यानी 11 मई, गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेलेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now