रश्मिका मंदाना ने अपनी पंसदीदा IPL टीम और खिलाड़ी के बारे में किया खुलासा, सामने आया वीडियो 

Neeraj
रश्मिका मंदाना ने अपनी पंसदीदा आईपीएल टीम और खिलाड़ी के बारे में बताया
आईपीएल 2023 में विराट कोहली का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को क्रिकेट से बहुत लगाव है। उन्हें कई बार सोशल मीडिया के जरिये टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए देखा गया है। रश्मिका आईपीएल की भी दीवानी है। इस बीच उन्होंने आईपीएल (IPL 2023) की अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ी के बारे में खुलासा किया है, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, स्टारस्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रश्मिका ने अपनी पसंदीदा आईपीएल के बारे में खुलासा करते हुए कहा, 'मैं बैंगलोर के कर्नाटक से हूं और हमारे यहां 'ई साला कप नामदे' का नारा चल रहा है। मुझे उम्मीद है कि इस बार आईपीएल में मैं जाकर आरसीबी (RCB) को खेलते हुए देख सकूंगी।' वहीं जब इंटरव्यू के दौरान रश्मिका से उनके पसंदीदा खिलाड़ी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'विराट (Virat Kohli) सर।वो एक स्वैगर हैं और उनका कोई जवाब नहीं है।'

आप भी देखें यह वीडियो:

आईपीएल 2023 में विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो वह अब तक शानदार रहा है। अब तक खेले 8 मैचों में विराट कोहली ने 47.57 की औसत और 142.31 के स्ट्राइक रेट से 333 रन बनाये हैं। वहीं टूर्नामेंट में कोहली पांच अर्धशतक भी जड़ चुके हैं। पिछले हफ्ते केकेआर के खिलाफ खेले मैच में कोहली ने एक खास उपलब्धि अपने नाम की थी। विराट सबसे छोटे प्रारूप में बेंगलुरु के प्रतिष्ठित मैदान एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम पर 3000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने।

मेगा लीग में आरसीबी आज अपना नौंवा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने उतरेगी। पहले चरण में जब इन दोनों टीमों के बीच सामना हुआ था, तब केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ ने आरसीबी को एक विकेट से पटखनी दी थी। आज के मैच को जीतकर बैंगलोर की टीम पिछली हार का बदलना लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now