IPL 2023: RCB में नजर आया 'रोनाल्डो फैन क्लब', दिग्गज तेज गेंदबाज रहा गायब

Photo Courtesy: Royal Challengers Banglore Instagram
Photo Courtesy: Royal Challengers Banglore Instagram

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) फुटबॉल में भी दिलचस्पी रखते हैं और क्रिस्टयानो रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) के बड़े फैन माने जाते हैं। इसी कड़ी में आईपीएल (IPL 2023) में उनके साथी खिलाड़ी कर्ण शर्मा (Karn Sharma) और वेन पार्नेल (Wayne Parnell) के साथ एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें वो रोनाल्डो की फेमस पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में टीम ने मोहम्मद सिराज को भी याद किया है।

दरअसल, आरसीबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के जरिए बैंगलोर ने फुटबॉल के महान खिलाड़ी रोनाल्डो को ट्रिब्यूट दिया। रोनाल्डो गोल करने के बाद अपने सीने में हाथ रखकर एक सिगन्चर पोज करते हुए नजर आते हैं। इसी को फॉलो करते हुए रोनाल्डो के तीनों फैन कोहली, पार्नेल और कर्ण ने भी इस पोज को कॉपी किया। इस पोस्ट को साझा करते हुए आरसीबी ने लिखा-

क्रिस्टियानो फैन क्लब में मियां को मिस किया जा रहा है।

फैंस को आरसीबी द्वारा साझा किया यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है और उनका कहना है कि इस तस्वीर में कुछ दिग्गज एक दूसरे दिग्गज को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। तो वहीं एक और फैन का कहना है कि वो कोहली और क्रिस्टियानो दोनों को ही बेहद पसंद करते हैं और दोनों अपनी अपनी फील्ड में सबसे बड़ा नाम हैं।

बता दें, कोहली ने कई मौकों पर खुद को रोनाल्डो का फैन बताया है और उनकी तारीफ की है। कोहली ने कहा था कि रोनाल्डो एक सेल्फ मेड खिलाड़ी हैं और उनके बारे में यह बात कोहली के पसंद है। पार्नेल भी रोनाल्डो के फैन माने जाते हैं और विकेट के बाद रोनाल्डो के जैसे सेलिब्रेट करते हैं।

वहीं आरसीबी ने इस पोस्ट पर मियां यानि मोहम्मद सिराज को भी याद किया। सिराज ने भी रोनाल्डो के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया है। इस पोस्ट पर टीम के बड़े रोनाल्डो फैन सिराज के ना होने पर उन्हें मिस किया जा रहा है।

गौरतलब है कि रोनाल्डो का यह फैन क्लब आरसीबी तक सीमित नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पाथिराना का सेलिब्रेशन स्टाइल भी इस सीजन काफी फेमस हुआ है। विकेट लेने के बाद वो भी दोनों हाथ सीने पर रखकर कुछ-कुछ रोनाल्डो जैसा सेलिब्रेशन करते हुए नजर आते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now