IPL 2023: नेट्स में दिखा रिंकू सिंह का जलवा, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्ले से मचा सकते हैं तबाही

रिंकू सिंह (फोटो क्रेडिट - KKR Instagram)
Photo Courtesy : KKR Instagram

आईपीएल के 56वें मैच में (11 मई) को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में होगा। इस जोरदार टक्कर से पहले कोलकाता नाइट राइटर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku SIngh) का एक वीडियो सामने आया, जिसमें रिंकू नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान बड़े-बड़े शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रिकूं हेलमेट के ऊपर कैमरा भी लगाया होता है।

रिंकू सिंह कर सकते हैं छक्कों की बारिश

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में केकेआर के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आते हैं। वीडियो के शुरुआत में रिंकू सभी को हेलो कहते हैं। वहीं इसके बाद रिंकू कुछ गुनगुनाते हुए हेलमेट पहनते हैं। जिसके ऊपर कैमरा लगा होता है। हेलमेट पहनकर रिंकू सीधा नेट्स उतरते हैं। रिंकू के सामने स्पिनर गेंदबाज रहता है। पहली गेंद पर रिंकू बड़ा शॉट लगाने से चूक जाते हैं और गेंदबाज की तारीफ में उसे चालाक कहते हैं। पर दूसरी गेंद पर रिंकू का जलवा नजर आता है और वह दमदार छक्का लगाते हैं। नेट्स में रिंकू के इस अंदाज को देखकर केकेआर का खेमा यही उम्मीद करेगा कि रिंकू का बल्ला राजस्थान के खिलाफ मैच में जमकर बोले।

आपको बता दें कि केकेआर के इस धमाकेदार बल्लेबाज का बल्ला जमकर आग उगल रहा है। रिंकू ने इस सीजन केकेआर के लिए 11 मुकाबले खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने 56.17 के शानदार औसत और 151.12 के विस्फोटक स्ट्राइक रेट से 337 रन बनाए हैं। रिंकू के बल्ले से इस बार जमकर छक्के भी निकले हैं। पूरे सीजन में उन्होंने अभी तक 21 छक्के जड़े हैं। राजस्थान के खिलाफ भी रिंकू का बल्ला अगर चलता है तो कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत की रहात काफी आसान हो जाएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now