IPL 2023 : गुजरात टाइटंस के हाथों मिली शिकस्‍त के बाद रोहित शर्मा ने गेंदबाजों पर निकाला गुस्‍सा

मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने टीम के खराब प्रदर्शन पर निराशा जताई
मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने टीम के खराब प्रदर्शन पर निराशा जताई

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को मंगलवार को आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 35वें मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के हाथों 55 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मुंबई इंडियंस की हार के लिए गेंदबाजों को जिम्‍मेदार ठहराया है।

अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्‍लेबाजी के आमंत्रण को स्‍वीकार किया और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 207 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 152 रन बना सकी।

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोह‍ित शर्मा ने कहा, 'यह थोड़ा निराशाजनक है। हमारा मैच में काफी हद तक नियंत्रण था, लेकिन अंतिम ओवरों में हमारी गेंदबाजों ने काफी रन लुटा दिए। यह प्रयासों को अमल में लाने के बारे में है। हमें सही चीज करने की जरुरत थी। मगर अंत में हम ऐसा नहीं कर सके और बहुत रन खर्च कर दिए।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'आप प्रत्‍येक टीम को देखें तो सभी की ताकत अलग है। हमारा बल्‍लेबाजी क्रम मजबूत है, जो कि लक्ष्‍य को हासिल कर सकता है। आज हमारे बल्‍लेबाज भी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके। मैदान में काफी ओस थी। अगर हम बेहतर बल्‍लेबाजी करते तो लक्ष्‍य को शायद हासिल कर लेते। मगर हमने अच्‍छी शुरुआत नहीं की और अगर आपकी शुरुआत खराब हो तो 200 से ज्‍यादा रन का लक्ष्‍य हासिल नहीं किया जा सकता है।'

बता दें कि हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस की यह सात मैचों में पांचवीं जीत रही और वो अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। वहीं मुंबई इंडियंस की यह सात मैचों में चौथी शिकस्‍त रही और वो प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें स्‍थान पर है।

मुंबई इंडियंस अपना अगला मुकाबला रविवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेलेगी। रोहित शर्मा की कोशिश इस मैच के जरिये जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now