IPL 2023: विराट कोहली ने किया दिल जीत लेने वाला काम, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने साझा की तस्वीर

Photo courtesy: Royal Challengers Bangalore Instagram
Photo courtesy: Royal Challengers Bangalore Instagram

क्रिकेट के किसी भी मैच में ग्राउंडस्टाफ का काफी बड़ा रोल होता है। वो ऐसे हीरो होते हैं जिनपर पूरे मैच की जिम्मेदारी टिकी होती है। आईपीएल (IPL 2023) में अब विराट कोहली (Virat Kohli) इन्हीं ग्राउंडस्टाफ की सराहना करते हुए नजर आए हैं। कोहली की इस दौरान ग्राउंडस्टाफ के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

विराट कोहली क्रिकेट का जितना बड़ा नाम हैं उतने ही वो जमीन से जुड़े इंसान भी माने जाते हैं। कई मौकों पर उन्हें मैच के बाद ग्राउंड स्टाफ का भी शुक्रिया करते हुए और उनकी सराहना करते हुए देखा गया है। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर से ऐसा जेस्चर किया है जिसने उनके फैंस को खुश कर दिया है और वो कोहली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेला था। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। मैच के बाद विराट कोहली इस स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ तस्वीर खिंचाते नजर आए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया जिसमें विराट कोहली बीच में खड़े हुए थे और उनके पास पूरा ग्राउंड स्टाफ मौजूद था। इस तस्वीर को साझा करते हुए बैंगलोर ने लिखा-

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के बेहतरीन ग्राउंडस्टाफ की किंग कोहली ने सराहना की। उन्हें थोड़ा प्यार दिखाइए, 12वीं मैन आर्मी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा साझा की गई इस तस्वीर को कोहली के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वो इसपर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक फैन ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा कि ग्राउंडस्टाफ क्रिकेट के असली हीरो होते हैं और कोहली के इस व्यवहार के कारण ही उन्हें किंग कहा जाता है। तो वहीं एक फैन ने कहा कि वो कोहली के शतक देखकर काफी खुश हैं और वो चाहते हैं कि कोहली अपने आखिरी लीग मैच में भी अच्छा प्रदर्शन करे और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now