IPL 2023: शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर ने की टीम जर्सी की अदला-बदली, सामने आया मजेदार वीडियो

Photo Courtesy : CSK Instagram
Photo Courtesy : CSK Instagram

शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच रविवार, 15 मई को एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच के बाद जर्सी की अदला बदली की। शार्दुल 2018 से 2021 के बीच सीएसके टीम का हिस्सा थे। उन्होंने एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम के लिए 48 आईपीएल मैचों में 55 विकेट लिए।

शार्दुल ने दीपक की चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहन ली तो वहीं चाहर ने ठाकुर की नाइट राइडर्स की जर्सी पहनी ली। चेन्नई सुपर किंग्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका वीडियो साझा किया है। दोनों तेज गेंदबाजों को मैच के अंत में हाथ मिलाते और जर्सी का आदान-प्रदान करते हुए देखा जा सकता है। शार्दुल ने कहा, "सीएसके की जर्सी वापस पहनकर अच्छा लगा।" वीडियो में शार्दुल को दीपक खिंचाई करते भी देखा जा सकता है। वह कहते हैं कि जर्सी सीधी निकलना था।

मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई छह विकेट पर 144 रन ही बना सकी। शिवम दूबे ने 34 गेंदों में नाबाद 48 रन बनाए, जबकि केकेआर के स्पिनर सुनील नरेन (2/15) और वरुण चक्रवर्ती (2/36) ने दो-दो विकेट लिए।

145 रन के लक्ष्य को केकेआर ने 18.3 ओवर में हासिल कर लिया। दीप चाहर ने कोलकाता को शुरुआत में ही तीन झटके दे दिए। रिंकू सिंह 54 और कप्तान नीतीश राणा नाबाद 57 रन की पारी की मदद से कोलकाता को 6 विकेट से जीत मिली। दोनों के बीच 99 रन की साझेदारी हुई। इस जीत के साथ केकेआर प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। वहीं चेन्नई की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आखिरी मैच जीतना होगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment