IPL 2023: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज की SRH टीम को सलाह, कहा- इस बल्लेबाज को अब दे दें आराम

हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ में खरीदा था
हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ में खरीदा था

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टैट (Shaun Tait) ने सुझाव दिया है कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को आईपीएल (IPL 2023) के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मिली हार के बाद अपने बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) को एक मैच के लिए आराम दे देना चाहिए।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए टैट ने कहा है कि ब्रूक ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा किया है मगर फिलहाल इस वक्त उनको लिए चीजें सही नहीं हो रहीं हैं। टैट ने कहा,

वो उस तरह के शॉट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हैं और बहुत शानदार तरीके से खेलते हैं। मगर इस वक्त उनके लिए ये काम नहीं कर रहा है। अब सवाल ये है कि वें उनके साथ कहा जाएंगे।

ब्रूक को देना चाहिए आराम - शॉन टैट

टैट ने कहा कि अंंकतालिका में जहाँ वे बैठे हैं, उस आधार पर SRH हैरी ब्रूक को एक मैच के लिए आराम दे सकते हैं। टैट ने कहा,

जहाँ वे अभी अंकतालिका में बैठे हैं, आप उन्हें एक मैच के लिए आराम दे सकते हैं। मैं जानता हूं कि यह बड़ा फैसला है क्योंकि आप उससे बहुत कुछ उम्मीद करते हैं। आप उन्हें एक मुकाबले के लिए आराम दे दें, उसे बैठने दें और फिर वापस आने दें और उम्मीद करें कि वह एक अच्छा स्कोर बना लें।

बता दें कि हैरी ब्रूक ने अपने अबतक खेलें 9 मुकाबलों में केवल 163 रन बनाएं हैं जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डेंस में उनके द्वारा बनाया एक शतक भी शामिल है। ब्रूक अपने पिछले दो मुकाबलों में शून्य पर आउट हुए हैं।

वहीं अगर हम SRH की टीम की बात करें तो, 2013 की इस चैंपियन टीम ने अपने खेलें 9 मुकाबलों में 6 मुकाबले हारे हैं और केवल तीन में उसे जीत मिली है। अंकतालिका में वो केवल 6 अंकों के साथ वे 9वें स्थान पर है। अब अगर एडेन मार्क्रम की टीम को आईपीएल के इस सीजन में प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उसे अपने बाकी बचें मैचों को अच्छे और बड़े अंतर से जीतना पड़ेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now