IPL 2023 : 'DC के खिलाफ शतक लगाकर सौरव गांगुली को........' श्रीसंत की विराट कोहली को बड़ी सलाह

IPL 2023, DC vs RCB (Image - Twitter)
IPL 2023, DC vs RCB (Image - Twitter)

विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के साथ-साथ विवादों से भी घिरे रहते हैं। इस वक्त विराट आरसीबी (RCB) की ओर में आईपीएल (IPL 2023) में व्यस्त हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके विवादों के किस्सों ने सुर्खियां बटौर रखी है। फिर चाहे वो विवाद विराट और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच का हो या फिर विराट और सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बीच का। बहरहाल, भारत के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत (S Sreeshant) का मानना है कि विराट कोहली दिल्ली के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (DC vs RCB) के खिलाफ शतक लगाकर सौरव गांगुली को एक शानदार ट्रिब्यूट दे सकते हैं।

श्रीसंत ने विराट को बताया गांगुली को ट्रिब्यूट देने का तरीका

आपको बता दें कि आरसीबी का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ दिल्ली के घरेलू मैदान अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाला है, जो विराट कोहली का भी असली घरेलू मैदान है। यह मैच 6 मई 2023 यानी आज शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। भारत के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने स्टार स्पोर्ट्स के जरिए कहा कि,

"मैं विराट को एक शतक लगाते हुए देखना चाहता हूं। यह दादा को एक शानदार ट्रिब्यूट होगा। विराट, आप सिर्फ मैदान पर जाएं और अपने आप को एक्सप्रेस करें और आरसीबी के लिए इस मैच को जीतें।"

इस सीजन में इन दोनों टीमों का पहला मैच आरसीबी के घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें आरसीबी को जीत मिली थी, और उस मैच के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली के साथ हाथ नहीं मिलाया था, जो उनके पुराने विवाद की कहानी बयां करता है।

दरअसल, जब सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष थे, तब विराट को कप्तानी गंवानी पड़ी थी और तभी से इन दोनों महान क्रिकेटर्स के बीच में मन-मुटाव चल रहा है। आज के मैच के बारे में बात करते हुए श्रीसंत ने आगे कहा कि,

"विराट कोहली बनाम वॉर्नर। यह एक शानदार मैच होने वाला है क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स ने पिछला मैच जीता है। वहीं, आरसीबी भी इस लीग में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।"

दिल्ली और आरसीबी के लिए दोनों टीमों के लिए आज का मैच काफी अहम है क्योंकि दिल्ली को अगर इस टूर्नामेंट में प्लेऑफ खेलना है तो बचे हुए सारे मैच जीतने होंगे। वहीं आरसीबी अगर आज का मैच जीत जाती है तो शायद अंक तालिका में नंबर दो पर भी जा सकती है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now