IPL 2023 : केदार जाधव के RCB में शामिल होने को लेकर ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Photo Courtesy : IPL Website and BCCI
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आज अहम घोषणा करते हुए टीम इंडिया के ऑलराउंडर रहे केदार जाधव को अपनी टीम में शामिल कर लिया है आरसीबी ने चोटिल तेज गेंदबाज डेविड विली के स्थान पर केदार जाधव को अपनी टीम में जगह दी है केदार जाधव को 1 करोड़ रुपए की राशि में टीम में शामिल किया गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए केदार जाधव ने साल 2016 और 2017 में आईपीएल के मुकाबलो में शिरकत की थी और अब 6 साल बाद उनकी वापसी हो रही है।

केदार जाधव की वापसी से सोशल मीडिया पर जोरदार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है केदार जाधव ने अपना आईपीएल डेब्यू साल 2010 में किया था। उसके बाद वह कई टीमों का हिस्सा रहे हैं जिनमें आरसीबी भी एक रही है। केदार जाधव ने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स, कोच्ची टस्कर्स केरला, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया है। केदार जाधव ने आईपीएल में 93 मुकाबले खेलें हैं जिसमें उन्होंने 1196 रन बनाये हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक और 22.51 के औसत से रन बनाये हैं।

केदार जाधव के RCB में शामिल होने को लेकर ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं :

(केदार जाधव जियो सिनेमा के लिए मराठी कमेंट्री कर रहे थे और अब आईपीएल मैच खेलेंगे)

(आपका फिर से स्वागत है केदार जाधव, आशा करते हैं कि यह मध्यक्रम में अच्छा खेले)

(आईपीएल की अंकल आर्मी - RCB)

(डॉन इस बैक)

(तो अब RCB में केदार जाधव और दिनेश कार्तिक होंगे)

(केदार जाधव ने पिछले कई महीनों से कोई क्रिकेट नहीं खेला है और इन्होने इस खिलाड़ी को शामिल कर लिया आशा करता हूँ कि वह अच्छा करे)

(आरसीबी के मिडिल ऑर्डर में केदार जाधव भरोसा कायम करेंगे वह एक छोर को संभाले रखेंगे और महत्वपूर्ण रन बनायेंगे अगर जरूरत पड़ी तो 2 ओवर भी कर सकते हैं)

(बैंगलोर टीम मैनेजमेंट केदार जाधव को तैयार करती हुई)

(केदार जाधव की वापसी और मेरा रिएक्शन)

(RCB - 3D खिलाड़ी की जरूरत है विली की जगह, केदार जाधव - मैं कहा नमस्ते जी पहचानाया)

(जब चेन्नई ने रहाणे को खरीदा था जब सभी हँस रहे थे और अब सभी आरसीबी पर हँस रहे हैं यही मौका है केदार जाधव दिखा दो कि तुम क्या हो)

Quick Links

App download animated image Get the free App now