IPL 2023: 'मोहम्मद शमी एक दबंग गेंदबाज है', गुजरात टाइटंस टीम निदेशक ने जमकर की तारीफ

शमी GT के लिए इस आईपीएल काफी जबरदस्त फार्म में दिखे है
शमी GT के लिए इस आईपीएल काफी जबरदस्त फार्म में दिखे है

गुजरात टाइटंस (GT) टीम निदेशक विक्रम सोलंकी (Vikram Solanki) ने वरिष्ठ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को असाधारण गेंदबाज और बड़े दिल वाला बताते हुए कहा कि उनकी स्किल सेट उन्हें इस फॉर्मेट में एक दबंग गेंदबाज की तरह बनाती है।

शमी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले 11 मैचों में 19 विकेट झटकें हैं और वे इस सीजन विकेट लेने के मामलों में सभी गेंदबाजों में दूसरे नंबर पर है।

शमी दूसरे के लिए उदाहरण सेट करते है - विक्रम सोलंकी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने 12वें आईपीएल लीग मैच से पहले सोलंकी ने शमी की जमकर सराहना की और कहा,

बॉलरों के लिए वर्तमान में यह मुश्किल है। विकेट बेहतर हो गए हैं, अगर नहीं भी हुए हैं तो फिर भी बल्लेबाज बाउंड्री को आसानी से पार कर रहे है। हमारे समूह के संबंध में बात करे तो, हमारे पास एक बहुत अनुभवी समूह है, जिसे मोहम्मद शमी द्वारा बहुत अच्छी तरह से नेतृत्व किया जाता है और वह बाकी समूह के लिए उदाहरण सेट करते हैं।

सोलंकी ने आगे बात करते हुए शमी के स्किल की खूब सराहना की और कहा,

अगर शरल शब्दों में कहें, तो वे एक शानदार गेंदबाज है। फॉर्मेट या खेल की स्थिति कुछ भी हो, उनके पास जो स्किल-सेट है, वह किसी भी फॉर्मेट में किसी भी समय उन्हें एक बलवान ताकत बना देता है।

सोलंकी ने शमी की और भी तारीफ में आगे कहा कि,

हम उनकी सीम प्रस्तुति को आश्चर्य से देखते हैं और कमेंटेटर उसके बारे में बात कर रहे हों या न हों, उन्हें उससे उत्सुकता नहीं होती है, और यह सफेद गेंद या लाल गेंद के साथ भी ऐसा ही है। उनकी सीम प्रस्तुति बिल्कुल निष्पक्ष है।

बता दें कि डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने से कुछ ही कदम दूर है। अपने खेले 11 मुकाबले में 8 मुकाबले जीत कर हार्दिक पांड्या के टीम अंकतालिका में 16 पॉइंट्स के साथ शीर्ष पर विराजमान है। अब उसे अपने बाकी बचे तीन मैचों में मुंबई इंडियंस, सनराईजर हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ना है। अब देखना दिलचस्प होगा की अपने बाकी बचे मुकाबलों में क्या गुजरात की टीम अपने शानदार प्रदर्शन को बरकार रख पाएगी या आईपीएल का आखिरी दौर उनके लिए कुछ नया ट्विस्ट लेकर आएगा।

Quick Links

Edited by Rahul