IPL 2023 : 'भाग्यशाली हूँ कि पहले दिन से RCB के लिए खेल रहा हूँ', विराट कोहली ने अपने करियर पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Courtesy : IPL Website and BCCI
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी टीम के साथ जुड़े रहने को लेकर कई खुलासे किये हैं। आईपीएल (IPL) की शुरुआत से ही विराट कोहली आरसीबी का हिस्सा हैं और उन्होंने इस बात को काफी भाग्यशाली भी माना है। साल 2008 में बैंगलोर टीम ने विराट कोहली को अपनी टीम में शामिल किया था। तब से लेकर अब तो उनकी और टीम की जर्नी एक समान रही है। बैंगलोर टीम के साथ बने रहने को लेकर विराट कोहली ने कई अहम खुलासे किये हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कोहली ने एक इवेंट के दौरान कहा कि, 'मैं अपने आपको काफी भाग्यशाली समझता हूँ कि पहले दिन से ही एक फ्रैंचाइज़ी के लिए खेल रहा हूँ। दोनों तरफ से यह एक भरोसे का रिश्ता है, जो लगातार जारी है। हम एक ही दिशा और लक्ष्य की तरफ हैं। मैंने दर्शकों को अपने आप से जुड़ते हुए देखा है क्योंकि हम खेल को सही कारण से खेल रहे हैं। मैं इतने लंबे समय तक यहां रहने के लिए वास्तव में सम्मानित और भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। मुझे हर साल आना और फिर से आईपीएल की शुरुआत करनी बहुत पसंद है।'

आपको बता दें कि आईपीएल की शुरुआत से ही किसी एक टीम के लिए खेलने वाले विराट कोहली अकेले खिलाड़ी हैं। उन्होंने हाल ही में बैंगलोर के लिए 7000 आईपीएल रन पूरे किये थे और आईपीएल में सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड भी विराट कोहली के पास है। हालांकि विराट जैसे दिग्गज खिलाड़ी के रहते हुए भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आजतक एक ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है। लेकिन पिछले कई सालों से बैंगलोर ने उम्दा प्रदर्शन किया है और फैन्स को भी उम्मीदें हैं कि इस बार कप बैंगलोर में आएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now