IPL 2023 : विराट कोहली को आंख में पट्टी बांधकर खिलाड़‍ियों को पहचानने चुनौती मिली, सुनील छेत्री ने दिया सरप्राइज

विराट कोहली और सुनील छेत्री क्रिकेट व फुटबॉल में बेंगलुरु आधारित फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं
विराट कोहली और सुनील छेत्री क्रिकेट व फुटबॉल में बेंगलुरु आधारित फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) की आंख पर पट्टी बांधी गई और उन्‍हें अपने आरसीबी के साथियों व भारतीय फुटबॉल टीम (India Football Team) के कप्‍तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) को पहचानने का टास्‍क मिला। आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ए‍क मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोहली की आंखों पर पट्टी बंधी है और वो अपने आरसीबी की टीम के साथियों को पहचान रहे हैं।

कोहली ने इस चैलेंज की शुरुआत आरसीबी के विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक को पहचानने से की। कोहली ने पहले कार्तिक को सिराज बताया, लेकिन फिर सही अनुमान लगाकर विकेटकीपर का नाम लिया।

इसके बाद विराट कोहली ने तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज की पहचान की। कोहली ने सिराज को उनकी घड़ी से पहचाना। फिर भारत के सुपरस्‍टार बल्‍लेबाज ने आरसीबी के कप्‍तान फाफ डू प्‍लेसी को उनके टैटू और दाएं हाथ पर पहनी घड़ी से पहचाना। इन तीनों खिलाड़‍ियों के बाद भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री की बारी आई। छेत्री ने घड़ी या कोई चीज नहीं पहन रखी थी, जिससे कोहली को उन्‍हें पहचानने में काफी परेशानी हो रही थी।

कोहली ने छेत्री को पहचानने के लिए उनके सिर पर हाथ रखा और कहा कि यह लड़का छोटे कद का है। कोहली ने फिर छेत्री के सिर के बाल पहचानने की कोशिश की और कहा कि उनके सिर के बाल कड़क हैं। कोहली ने छेत्री को मजबूत भी करार दिया। कोहली को फिर पास से कुछ संकेत दिए गए, जिसके बाद भारतीय बल्‍लेबाज सुनील छेत्री को पहचानने में कामयाब हुए।

कोहली ने ठहाका लगाया और छेत्री को पहचाना। इसके बाद कोहली ने अपनी पट्टी उतारी और सुनील छेत्री को लगे लगाया। फिर कोहली ने छेत्री को आरसीबी की जर्सी भेंट की। आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2023 में अब तक 6 मैच खेले, जिसमें तीन जीत दर्ज करके प्‍वाइंट्स टेबल में पांचवां स्‍थान हासिल किया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment