IPL 2023 : विराट कोहली ने रोनाल्डो और फेडरर के साथ बैठे जाने पर दिया बड़ा बयान

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और रॉजर फेडरर अपना आदर्श मानते हैं विराट कोहली
क्रिस्टियानो रोनाल्डो और रॉजर फेडरर अपना आदर्श मानते हैं विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) खेल की दुनिया में दो खिलाड़ियों को अपना आदर्श मानते हैं, जिसमें फुटबॉल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी रॉजर फेडरर (Roger Federer) का नाम शामिल है। विराट कोहली आगामी आईपीएल (IPL 2023) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम के साथ जुड़ चुके है और इस दौरान उन्होंने आरसीबी के लिए एक ख़ास इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जीवन को लेकर काफी खुलासे किये।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया जिसमें विराट कोहली ने कई अहम खुलासे किये हैं। विराट कोहली से कई सवाल किये गए जिसमें एक में पूछा गया कि यदि उन्हें रोनाल्डो और फेडरर के साथ एक ही टेबल पर बैठने का मौका मिला तो वह क्या करेंगे? किंग कोहली ने इस सवाल का जवाब दिया कि, 'मैं बस चुप बैठूँगा और उनकी बातों को सुनूंगा। ईमानदारी से कहूँ तो मेरे पास इस बातचीत में कुछ भी बोलने को नहीं रहेगा। इसलिए मैं बस उस पल को महसूस करूँगा और खेल की दुनिया के सबसे महान खिलाड़ियों को सुनूंगा।'

रॉजर फेडरर ने पिछले साल अपने करियर को अलविदा कह दिया था। उन्होंने टेनिस में 21 ग्रैंड स्लैम सिंगल टाइटल्स जीते हैं। जबकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में साउदी अरब के एक फुटबॉल क्लब को ज्वाइन किया है। उससे पहले वह अपने पुराने फुटबॉल क्लब मेनचेस्टर यूनाइटेड में खेला करते थे।

आईपीएल 2023 में विराट कोहली आरसीबी के लिए पहला मैच 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए नजर आयेंगे। बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में 3 साल बाद आईपीएल मैच आयोजित होने वाला है और कोहली अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए नजर आयेंगे। विराट कोहली के लिए यह आईपीएल बेहद अहम होने वाला है। पिछले साल एशिया कप से वह फॉर्म में नजर आये है और आरसीबी फैन्स को उम्मीद है कि वह इस बार भी शानदार प्रदर्शन करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now