IPL 2023: DC vs RCB मैच से विराट कोहली जमकर की कसरत, वेटलिफ्टिंग करते हुए साझा की वीडियो

Photo courtesy: Virat Kohli twitter
Photo courtesy: Virat Kohli twitter

आईपीएल (IPL 2023) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) अपना अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ 6 मई को खेलने वाली है। इस मैच से पहले टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) जमकर मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके वर्कआउट की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

इस बात में कोई शक नहीं कि विराट कोहली इस समय के सबसे फिट क्रिकेटर में से एक हैं। वो अपनी फिटनेस के लिए काफी मेहनत करते हैं और अकसर ही उनकी जिम में कसरत करते हुए तस्वीरें सामने आती रहती हैं। विराट एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा अपने आपको और बेहतर करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली ने फिर से अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की जिसमें वो वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वर्कआउट के दौरान वो काफी हैवी वेटलिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट पहले इन वेट को उठा कर अपने कंधों पर रखते हैं और फिर ऊपर उठा देते हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए विराट ने लिखा-

हर दिन बेहतर बनने का मौका है।

विराट की इस वीडियो पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका कहना है कि विराट की फिटनेस लेवल अलग है और उनका कोई मुकाबला नहीं है। वहीं एक और फैन ने लिखा कि विराट को अगर वेटलिफ्टिंग में ओलंपिक भी भेज दो तो वो वहां से भी मेडल ले आएंगे। कुछ फैंस का कहना है कि वो इस साल विराट की टीम को आईपीएल ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं।

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस आईपीएल में अबतक 9 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 मैच में जीत हासिल की है। बैंगलोर इस समय 10 अंको के साथ आईपीएल पाइंट्स टेबल पर पांचवें स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now