IPL 2023: वीरेंद्र सहवाग का बड़ा दावा, कहा- 'आकाश मधवाल का रिकॉर्ड तोड़ना असंभव'

Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com
Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का मानना है कि आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) के पेसर आकाश मधवाल (Aakash Madhwal) के गेंदबाजी फिगर को दोहरोना किसी के लिए भी संभव नहीं होगा। मधवाल ने आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ 3.3 ओवरों में 5 रन देकर 5 विकेट लिए थे, जिसके कारण मुंबई ने लखनऊ को 81 रनों से हरा दिया था।

5 रन पर 5 विकेट लेना किसी के लिए संंभव नहीं - वीरेंद्र सहवाग

क्रिकबज के संग बातचीत में, सहवाग ने मधवाल की जमकर सराहना की और कहा कि किसी के लिए भी आईपीएल में मधवाल के आंकड़े को दोहराना संभव नहीं होगा। सहवाग ने कहा,

अगर मैं दें सकता तो मैं मधवाल को 11/10 अंक देता। उसने बदोनी को जिस तरह से सेटअप किया और उसे ऑउट किया, वह बहुत ही शानदार था। मधवाल ने सिर्फ पांच रन पर पांच विकेट लेकर ऐसे आंकड़े को दर्ज किया हैं, जो मुझे लगता है कि इसे कोई दूसरा नहीं दोहरा सकेगा।

इस पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी ने आगे बात करते हुए कहा कि मधवाल एक थिंकिंग गेंदबाज हैं और निश्चित रूप से आईपीएल में भविष्य हैं। मधवाल ने आईपीएल 2023 में सात मैचों में 13 विकेट लिए हैं। सहवाग ने कहा,

मधवाल की तेज रफतार की वजह से बदोनी की विकेट मिली, क्योंकि वह सोच रहा था कि वह पीछे की लेंथ की गेंद को पिक कर लेगा, लेकिन वो गति से मात खा गया। वह एक थिंकिंग गेंदबाज हैं और निश्चित रूप से उनका आईपीएल में भविष्य है।

आपको बता दें कि MI आईपीएल 2023 के क्वालीफायर 2 में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम, में खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम 28 मई को इसी मैदान पर एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के सामने फाइनल में उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment