IPL 2023 : 'विराट मैम भी बोल दो' - कोहली ने लिए रिपोर्टरों के मजे, अनुष्का संग गए थे डिनर डेट पर

Neeraj
पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ डिनर डेट पर पहुंचे विराट कोहली
पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ डिनर डेट पर पहुंचे विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) प्यारा कपल कहलाते हैं और इनकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बीती रात विराट और अनुष्का मुंबई में स्थित अपने रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर पहुंचे। इस दौरान कपल ने पैपराजी को पोज दिए। हालाँकि, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से विराट और अनुष्का का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, बुधवार की रात विराट कोहली और अनुष्का शर्मा डिनर डेट पर स्पॉट हुए, जहाँ पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद किया। इस दौरान एक रिपोर्टर ने इस जोड़ी को कैमरे के लिए पोज देने के लिए बुलाते हुए अनुष्का को गलती से सर कह दिया। इस पर कोहली ने रिपोर्टर के मजे लेते हुए कहा, 'विराट मैम भी बोल दो।' इसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे और विराट खुद भी मुस्कुराते नजर आये और फिर रेस्टोरेंट में चले गए।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज कोहली इन दिनों आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आरसीबी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जिसमें उनका बल्ला खूब रन बरसा रहा है। मौजूदा सत्र में कोहली ने 11 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 42 की औसत और 133.76 के स्ट्राइक रेट से 420 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से छह अर्धशतकीय पारियां आई हैं।

बैंगलोर ने 16वें चरण में 11 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को पांच में जीत और छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और अंक तालिका में टीम सातवें स्थान पर है। टूर्नामेंट के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए अब आरसीबी को अपने बाकी बचे तीनों मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे। मेगा लीग में फाफ डू प्लेसी एंड कंपनी अपना अगला मैच 14 मई को राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध उनके घरेलू मैदान सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेलने उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now