IPL 2023 : DC vs RCB मैच के बाद सौरव गांगुली और विराट कोहली ने मिलाया हाथ, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

Neeraj
विराट कोहली और सौरव गांगुली हाथ मिलाते हुए
विराट कोहली और सौरव गांगुली हाथ मिलाते हुए

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की। मैच के दौरान दर्शकों को एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी और सदस्य जब एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे, तब इसी दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और दिल्ली के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का आमना-सामना हुआ। हालाँकि, इस बार दोनों भारतीय दिग्गज बेहद सरलता से एक-दूसरे से मिले और आपस में हाथ मिलाया। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, टूर्नामेंट के पहले चरण में जब डीसी और आरसीबी के टीमें आपस में भिड़ी थीं, तब विराट कोहली BCCI के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली को घूरते हुए नजर आये थे। मैच के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे से हाथ भी नहीं मिलाया था। इसके बाद ऐसी खबरें आई थीं कि आरसीबी के पूर्व कप्तान कोहली और गांगुली ने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि सौरव और कोहली के बीच तकरार का यह विवाद डेढ़ साल पुराना है। दिसंबर 2021 में पहली बार दोनों के बीच विवाद सामने आया था। गांगुली तब बीसीसीआई अध्यक्ष थे और विराट कोहली से वनडे कप्तानी छीन ली गई थी। लगातार खराब फॉर्म और आईसीसी टूर्नामेंट्स में ट्रॉफी नहीं जीत पाने के कारण उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया था। इसी के बाद विराट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान सौरव गांगुली पर निशाना साधा था।

वहीं, इस मुकाबले में दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने 46 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली, जिसमें पांच चौके शामिल रहे। हालाँकि, उनकी यह पारी टीम को हार से नहीं बचा पाई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now