IPL 2023 : KKR के कैम्प में शामिल हुआ वेस्टइंडीज का धुआंधार बल्लेबाज, हाल ही में जड़ा था सबसे तेज शतक

Photo Courtesy : Kolkata Knight Riders Twitter
Photo Courtesy : Kolkata Knight Riders Twitter

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम के लिए यह सीजन अभी तक काफी खराब रहा है। खिलाड़ियों के लगातार चोटिल और अनुपलब्धता के चलते टीम का संतुलन अच्छे से नहीं बन पाया, जिसका खामियाजा मैदान के अन्दर टीम को भुगतना पड़ा। हाल ही में विंडीज के धुआंधार बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स को टीम में लिटन दास के स्थान पर शामिल किया गया। लिटन दास निजी कारणों और अंतरराष्ट्रीय मैचों की वजह से वापस अपने देश बांग्लादेश लौट गए। जिसके चलते चार्ल्स को टीम में तत्काल शामिल करना पड़ा। जॉनसन चार्ल्स अब केकेआर के कैम्प से जुड़ गए हैं जिसकी जानकारी फ्रैंचाइज़ी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इन्स्टाग्राम पर जॉनसन चार्ल्स के आगमन की तस्वीरें पोस्ट की और लिखा कि, 'हमारे नए नाइट, जॉनसन चार्ल्स अब कैम्प में आ चुके हैं।' इसके साथ ही टीम ने चार्ल्स की कई फोटोज भी पोस्ट की, जिसमें वह केकेआर के लोगो के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आये तो एक फोटो में उन्होंने विक्ट्री का साइन भी दिखाया है। दर्शकों ने भी जॉनसन चार्ल्स का स्वागत अच्छे से किया है और आशा जताई है कि केकेआर को इस सीजन एक अच्छा सलामी बल्लेबाज मिल गया है।

केकेआर ने इस सीजन कई सलामी बल्लेबाजों को अजमाया लेकिन जेसन रॉय के अलावा कोई भी खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाया है। आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के ऑक्शन के दौरान जॉनसन चार्ल्स को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। जॉनसन चार्ल्स की अगर बात करें तो वो एक जबरदस्त सलामी बल्लेबाज हैं। हाल ही में उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मुकाबले में जबरदस्त तूफानी शतक भी लगाया था। जॉनसन चार्ल्स ने मात्र 39 गेंदों पर शतक बनाया था और क्रिस गेल का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया था। वो वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे तेज टी20 शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now