IPL 2023: प्रभसिमरन सिंह के शतक के बाद प्रीति जिंटा ने लिया इंटरव्यू, युवराज सिंह ने किया मजेदार कमेंट

Photo Courtesy: Preity Zinta Instagram and IPL
Photo Courtesy: Preity Zinta Instagram and IPL

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अभी तक कुल 6 शतक देखने को मिले हैं जिसमें से एक सेंचुरी प्रभसिमरन सिंह (Prabhsimran Singh) के बल्ले से आई है। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार पारी खेली थी और 65 गेंदों में 103 रन बनाए थे। इस शतक के बाद पंजाब किंग्स की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने प्रभसिमरन का इंटरव्यू लिया जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया और एक खास कैप्शन भी लिखा। वहीं इस पोस्ट पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के मजेदार कमेंट ने सबका ध्यान खींचा।

दरअसल, प्रीति जिंटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की। इस वीडियो में वो प्रभसिमरन का इंटरव्यू लेती हुई नजर आईं। प्रीति जिंटा ने इस दौरान प्रभसिमरन से सवाल किया कि वो अपनी शतकीय पारी को खेलने से पहले क्या सोच रहे थे जिसपर जवाब देते हुए प्रभसिमरन ने कहा कि वही सोच के गया था जो हर मैच में सोचा। विकेट गिर रहे थे इसलिए दिमाग में था कि मैं जिम्मेदारी से खेलूं।

इसके बाद प्रीति ने पूछा कि आप एक तरफ टिककर बैटिंग कर रहे थे लेकिन दूसरी तरफ से लगातार विकेट आउट हो रहे थे तब कैसा लग रहा था। इसपर प्रभसिमरन ने कहा कि यह खेल ही ऐसा है। सैम करन के साथ मेरी पार्टनरशिप महत्वपूर्ण थी लेकिन उसके आउट होने के बाद जिम्मेदारी से खेलना था। खुदपर भरोसा था कि शॉट मार लूंगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा-

इस आईपीएल 2023 में कुछ शतक स्कोर किए गए थे लेकिन यह बहुत खास था क्योंकि इसमें हमारे सबसे कम उम्र के खिलाड़ियों में से एक ने खेला। प्रभसिमरन पर गर्व है पूरे विश्वास के साथ खेलने के लिए और मुश्किल समय पर खेल में हावी होने के लिए जब हमें सबसे ज्यादा जरूरत थी । 22 साल की उम्र में आईपीएल शतक प्राप्त करना एक आश्चर्यजनक उपलब्धि है और मैं चुप नहीं रह सकती। इस सुपर टैलेंटेड खिलाड़ी को बहुत-बहुत बधाई। भारतीय क्रिकेट का भविष्य निश्चित रूप से अच्छे हाथों में है।

प्रीति जिंटा के इस पोस्ट पर फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षिक युवराज सिंह के कमेंट ने किया। प्रीति के प्रभसिमरन से क्या सोच रहा वाले सवाल पर युवराज ने लिखा - ‘बस यही सोच रहा था कि घुमाना है जाके।’

युवराज के इस कमेंट पर फैंस की हंसी नहीं रूकी। उनका कहना था कि युवराज बिल्कुल सच कह रहे हैं। वहीं एक और फैन ने लिखा कि जब भी किसी के मजे लेने हों तो युवराज से बेहतर कोई नहीं है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now