IPL 2023: 'संजू में माही भाई की छवि दिखती है', पिछले साल ली ‘हैट्रिक’ को युजवेंद्र चहल ने किया याद

युजवेंद्र चहल (फोटो क्रेडिट - starsportsindia instagram)
युजवेंद्र चहल (फोटो क्रेडिट - starsportsindia instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन में एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे हैं। इन्हीं रोमांचक मुकाबले के बीच (11 मई) को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जोरदार टक्कर होगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। वहीं इस मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स के स्टार फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी उस हैट्रिक विकेट को याद किया है जो उन्होंने पिछले साल केकेआर के खिलाफ ली थी।

केकेआर के खिलाफ ली हैट्रिक को चहल ने किया याद

स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं। इस इंटरव्यू में चहल केकेआर के खिलाफ आईपीएल 2022 की अपनी हैट्रिक को याद करते हैं। चहल उसे याद करते हुए बताते हैं कि, ‘उस हैट्रिक से पहले मुझे दो ओवर में काफी रन पड़े थे। मुझे पता था कि मैं वापसी कर सकता हूं।'

चहल ने आगे बताया कि, 'संजू ने मुझे कहा था तुम्हे 16 से 20 रन एक ओवर बचाने है तुम्हें तैयार रहना है। इसके बाद संजू ने मुझसे कहा युजी अब सब तुम्हारे ऊपर है। संजू को देखकर माही भाई की छवि याद आती है। इसके बाद मैंने पहली बॉल पर वेंकटेश अय्यर को आउट किया, फिर मावी का विकेट मिला। पर जब कमिंस मैदान पर आए तो मुझे पता था कि ये गुगली का वेट कर रहा है। मैंने उस समय हैट्रिक का नहीं सोचा था। मेरे मन में यही चल रहा था कि इस गेंद पर चौका या बाउंड्री नहीं जाए बस। इसलिए मैंने वाइडर वाला लेग स्पिन डाला और विकेट मिल गई’।

बता दें कि युजवेंद्र चहल इस साल भी कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। वह इस सीजन राजस्थान के लिए अबतक कुल 11 मुकाबले खेल चुके हैं। इन मैचों में उन्होंने 17 विकेट अपने नाम किए हैं। केकेआर के खिलाफ होने वाले मुकाबले में चहल एक बार फिर गेंद से कहर बरपाते नजर आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now