IPL 2024 के बीच अर्शदीप सिंह और शिखर धवन ने 'सागर दी वोहटी' गाने पर बनाया जबरदस्त वीडियो, हंसी नहीं होगी कंट्रोल 

Neeraj
Picture Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram Snapshots

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अब तक चार मैच खेल लिए है और दो मैचों में उन्होंने जीत हासिल की है। टीम अंक तालिका में छठे पायदान पर काबिज है। पंजाब किंग्स की टीम टूर्नामेंट में अब अपने अगले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (PBKS vs SRH) का सामना करेगी। इससे पहले टीम के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) गंभीर चर्चा करते नजर आये, जिसका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

शिखर धवन और अर्शदीप सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अक्सर मजेदार रील्स साझा करते रहते हैं। शुक्रवार को भी धवन ने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की। इस रील दोनों फर्श पर बैठकर गंभीर बातचीत करते नजर आ रहे हैं, लेकिन बैकग्राउंड में 'सागर दी वोटी केहन्दी इंडिका चला' गाना चल रहा है, जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है आजकल।

शिखर धवन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

हमारे बीच मैच के बाद गंभीर चर्चा।

क्रिकेट की बात करें, तो गुरुवार को पंजाब किंग्स ने अपना पिछला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने 3 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की थी। पंजाब की ओर से इस जीत के हीरो शशांक सिंह रहे थे, जिन्होनें 29 गेंदों में 61* रन बनाकर जीटी के जबड़े से जीत छीन ली थी।

टूर्नामेंट में शिखर धवन का प्रदर्शन अभी तक एक अच्छा रहा है। उन्होंने चार मैचों में 34.50 की औसत से 138 रन बनाये हैं और इस दौरान 70 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है। टूर्नामेंट में आगे भी धवन अपनी इस लय को बरकरार रखने का पूरा प्रयास करेंगे।

दूसरी तरफ अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन पर नजर डालें, तो वो ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके हैं। उन्होंने चार मैचों में 4 विकेट हासिल किये हैं और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 9.14 का रहा है। बाएं हाथ के गेंदबाज को अपने प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now