IPL 2024 : GT vs MI मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने खास अंदाज़ अपने में पुराने साथी खिलाड़ियों से की मुलाकात, देखें वीडियो

Neeraj
Picture Courtesy: Gujarat Titans Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Gujarat Titans Twitter Snapshots

IPL 2024 का पांचवां मैच पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच 24 मार्च को खेला जाना है। यह मैच जीटी के होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में आयोजित होगा। इस मुकाबले के लिए मुंबई का स्क्वाड पहले ही वेन्यू पर पहुंच चुका है और अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। प्रैक्टिस सेशन के दौरन दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से मुलाकात करते हुए मस्ती-मजाक किया।

शुक्रवार को गुजरात टाइटंस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में मुंबई इंडियंस के नवनियुक्त कप्तान सबसे पहले गुजरात के नए कप्तान शुभमन गिल से गले मिलते हुए मुलाकात करते हैं। इसके बाद वह टीम के अपने अन्य पुराने सदस्यों से भी मिलते हैं। वहीं, पांड्या के बाद इशान किशन और रोहित शर्मा भी गिल से मिलने के बाद हंसी-मजाक करते नजर आते हैं।

फ्रेंचाइजी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

जीटी-मी-लाप।

गौरतलब है कि दाएं हाथ के ऑलराउंडर पांड्या पिछले दो सीजन तक गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा रहे थे। उनकी अगुवाई में टीम ने 2022 में टाइटल अपने नाम किया था और 2023 में फाइनल तक का सफर तय करने में भी कामयाब रही थी।

हालाँकि, मिनी ऑक्शन के बाद कैश ट्रेड के जरिये मुंबई इंडियंस ने दो सालों बाद फिर से पांड्या को अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया था और कप्तानी भी सौंप दी। वहीं, गुजरात ने भी गिल को 17वें सीजन के लिए टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया था।

बतौर कप्तान गिल का यह आईपीएल का पहला सीजन का सीजन होगा। भले ही उनके पास आईपीएल में कप्तानी करने का अनुभव नहीं है, लेकिन फैंस और फ्रेंचाइजी को उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा है। गुजरात की टीम की कोशिश मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच जीत कर टूर्नामेंट में अपने सफर का आगाज जीत के साथ करने की होगी।

Quick Links