IPL 2025 खेलेंगे एमएस धोनी! CSK की तरफ से पहली बार आया बड़ा बयान

Photo Courtesy : Associated Press
Photo Courtesy : Associated Press

MS Dhoni Will Play IPL 2025 : आईपीएल 2024 (IPL 2024) के समापन में अब कुछ दिन बाकी रह गए हैं। फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्रवेश कर लिया है जबकि क्वालीफायर 2 मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा। बुधवार को राजस्थान ने आरसीबी को मात देकर फाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ाया। लेकिन आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में जगह बनाने से रोक दिया था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि पूर्व दिग्गज कप्तान और बल्लेबाज एमएस धोनी ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपना आखिरी मुकाबला खेल लिया है।

हालांकि हर एक दिन इस विषय पर कई ख़बरें सामने आती रही है लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बड़ा बयान देते हुए उम्मीद जताई है कि धोनी आईपीएल 2025 में दोबारा लौटेंगे।

उम्मीद है कि वह आईपीएल 2025 में लौटे - काशी विश्वनाथन

सीएसके द्वारा जारी किये गए एक इंटरव्यू में फ्रैंचाइज़ी की सीईओ काशी विश्वनाथन से पूछा गया कि एमएस धोनी का भविष्य क्या रहने वाला है तो उन्होंने कहा कि, 'मुझे नहीं मालूम इस सवाल का जवाब धोनी ही दे सकते हैं। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उन्हीं पर सब कुछ छोड़ देते हैं और आप सभी को मालूम ही है कि वह अपने फैसले और घोषणा सही समय पर करते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि जब वह फैसला करेंगे तो हमें फैसला मिल जायेगा लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि वह चेन्नई के लिए अगले साल भी उपलब्ध रहेंगे। मेरी और टीम के फैन्स की यही उम्मीदें हैं।'

काशी विश्वनाथन ने परोक्ष रूप से यह जाहिर कर दिया है कि एमएस धोनी अगले आईपीएल सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे। हालांकि लीग स्टेज में चेन्नई का सफर खत्म होने के तुरंत बाद एमएस धोनी अपने घर रांची के लिए रवाना हो गए थे। एमएस धोनी ने आधिकारिक तौर पर आईपीएल से अपने संन्यास की घोषणा नहीं की है लेकिन बढ़ती उम्र और फिटनेस को देखते हुए कई पूर्व खिलाड़ियों ने अंदाजा लगाया है कि धोनी ने अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला खेल लिया है। एमएस धोनी ने इस साल अंतिम ओवरों में गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी और खूब छक्के चौके लगाये थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now