IPL 2024: CSK के पूर्व बल्लेबाज ने RCB को किया ट्रोल, पोस्ट शेयर कर जख्मों पर छिड़का नमक 

अंबाती रायडू ने आरसीबी का उड़ाया मजाक (Photo Courtesy: IPLt20.com and Ambati Raydu Instagram)
अंबाती रायडू ने आरसीबी का उड़ाया मजाक (Photo Courtesy: IPLt20.com and Ambati Raydu Instagram)

Ambati Rayudu on RCB: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का दिल राजस्थान रॉयल्स ने तोड़ दिया। आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान ने बेंगलुरु को 4 विकेट से मात देकर उन्हें आईपीएल से बाहर का रास्ता दिखाया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आईपीएल से बाहर होने के बाद फैंस काफी निराश हैं। हालांकि आरसीबी के बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज अंबाती रायडू लगातार टीम को घेर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मजाक उड़ाया है।

अंबाती रायडू ने उड़ाया आरसीबी का मजाक

इंडियन प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हार के बाद अंबाती रायडू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी टीम बस में ट्रैवल करते हुए नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ी बस में 5 का इशारा कर रहे हैं। चेन्नई के खिलाड़ियों का इशारा यह बयां करता है कि टीम 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। रायडू ने पोस्ट शेयर कर इस पर लिखा कि ‘यह एक 5 बार की चैंपियन टीम की ओर से एक रिमांइडर है। कभी-कभी सच्चाई दिखानी पड़ती है।‘

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने आखिरी लीग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। यह मुकाबला प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाज से दोनों टीमों के लिए काफी अहम था। आरसीबी ने सीएसके को अहम मुकाबले में 27 रनों से हराया था। चेन्नई के हार के बाद आरसीबी के फैंस ने सीएसके का जमकर मजाक उड़ाया था। वहीं मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे अंबाती रायडू काफी निराश नजर आए थे। वहीं अब आरसीबी के आईपीएल से बाहर होने के बाद रायडू टीम को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट के पहले अंबाती रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर आरसीबी को घेरते हुए कहा था कि ‘अगर आप आरसीबी की बात करें तो केवल पैशन और सेलिब्रेशन से आप ट्रॉफी नहीं जीत सकते हैं। आपको उसके लिए प्लान करना होगा। केवल प्लेऑफ में पहुंचने से आईपीएल की ट्रॉफी नहीं मिलती है। आपको उसी भूख के साथ खेलना होता है। ये मत सोचना कि सिर्फ सीएसके को हराकर आप आईपीएल ट्रॉफी जीत जाएंगे। आपको अगले साल अब दोबारा कोशिश करनी होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now