RCB की जीत के बाद MS Dhoni से मिलने CSK के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे विराट कोहली, 'थाला' ने दी बड़ी हिदायत

विराट कोहली को एम एस धोनी ने कही बड़ी बात (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली को एम एस धोनी ने कही बड़ी बात (Photo Credit - IPLT20)

Virat Kohli Meets MS Dhoni : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आरसीबी को मिली जीत के बाद जहां एक तरफ सभी खिलाड़ी जश्न मनाने में बिजी थे, तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली सीएसके के पूर्व कप्तान एम एस धोनी से मिलने ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए। इस दौरान एम एस धोनी ने विराट कोहली को बड़ी सलाह दी। उन्होंने कहा कि अब तुम्हें ना केवल फाइनल में पहुंचना है बल्कि ट्रॉफी भी जीतनी है।

दरअसल सीएसके के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद आरसीबी के सभी खिलाड़ी जश्न में डूब गए थे। इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि आरसीबी के प्लेयर्स ने सीएसके खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाने में देर कर दी और इसी वजह से धोनी वापस ड्रेसिंग रूम में चले गए।

विराट कोहली ने की एम एस धोनी से मुलाकात

हालांकि इसके बाद विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में गए और वहां पर जाकर उनसे हाथ मिलाया। इस दौरान एम एस धोनी ने विराट कोहली को ट्रॉफी जीतने के लिए कहा। उन्होंने कहा,

तुम्हें फाइनल में पहुंचना चाहिए और फाइनल जीतना भी चाहिए। इसके लिए गुड लक।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंच गई है। एक समय बाहर होने की कगार पर खड़ी आरसीबी ने लगातार 6 मैच जीतते हुए ये ऐतिहासिक कारनामा कर दिखाया। सीएसके के खिलाफ टीम ने 27 रनों से जीत हासिल कर प्लेऑफ का टिकट पक्का कर लिया।आरसीबी को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने आखिरी लीग मैच में सीएसके को 18 रन से हराना था और उन्होंने ये कारनामा कर दिखाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया और स्कोरबोर्ड पर 218/5 का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को 191 रनों पर ही रोक दिया।

आईपीएल 2024 के शुरूआती 8 मुकाबलों में बेंगलुरु ने केवल 1 में जीत हासिल की थी और 7 मैच गंवाए थे। टीम का प्लेऑफ से बाहर होना तय लग रहा था, क्योंकि अगर वो एक और मुकाबला हार जाते तो फिर रेस से बाहर हो जाते। हालांकि इसके बाद आरसीबी ने लगातार 6 मुकाबले जीत लिए और बेहतर नेट रन रेट की बदौलत प्लेऑफ में जगह भी पक्की कर ली।

Quick Links

App download animated image Get the free App now