IPL 2024 : दिल्ली कैपिटल्स टीम को लगा बड़ा झटका, सौरव गांगुली ने बताया दिग्गज खिलाड़ी को लगी चोट

Photo Courtesy : IPL Website
Photo Courtesy : IPL Website

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के शुरूआती मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। पहले 4 मुकाबलों में टीम को केवल 1 में ही जीत मिली है। पिछला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से गंवाने के बाद दिल्ली की टीम का अगला मुकाबला रविवार, 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI vs DC) के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मुकाबले से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली फ्रैंचाइज़ी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) ने कई अहम अपडेट प्रदान की है, जिसमें मिचेल मार्श की इंजरी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

सौरव गांगुली ने यह सुनिश्चित किया है कि मिचेल मार्श को चोट लगी है। हालांकि उनके खेलने और न खेलने को लेकर सौरव गांगुली ने कोई जानकारी प्रदान नहीं की है। मिचेल मार्श का प्रदर्शन अभी तक टूर्नामेंट में निराशाजनक ही रहा है। मिचेल मार्श ने अभी तक खेले 4 मुकाबलों में केवल 61 रन बनाये हैं, जिसमें उनका सर्वोत्तम स्कोर 23 रहा है। चोट और खराब फॉर्म से जूझ रहे मिचेल मार्श को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले में आराम दिया जा सकता है। उनके स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के ही युवा बल्लेबाज जेक फ्रेसर-मैकगर्क को खेलने का मौका मिल सकता है।

कुलदीप यादव को ग्रोइन स्टीफनेस - सौरव गांगुली

मिचेल मार्श के अलावा पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने दिल्ली टीम के दिग्गज स्पिनर कुलदीप यादव की चोट को लेकर भी बात की। पिछले दो मुकाबलों से बाहर बैठे कुलदीप यादव अपनी कमर की चोट से जूझ रहे हैं। कुलदीप यादव की चोट और उनकी उपलब्धता को लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि, 'ग्रोइन की स्टीफनेस को लेकर उनपर एक फिटनेस टेस्ट किया जायेगा और मैच से पहले उनके खेलने को लेकर पता चल जायेगा।' हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार कुलदीप यादव को अभी और आराम करने को बोला गया है, जिससे वह किसी गंभीर चोट का शिकार न बने।

Quick Links

App download animated image Get the free App now