IPL 2024 में फैंस का मजा होगा डबल, पहले मुकाबले में विश्व प्रसिद्ध डीजे की धुन पर झूमेंगे दर्शक

(Photo Courtesy: IPL Twitter)
(Photo Courtesy: IPL Twitter)

22 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) की धमाकेदार शुरुआत होने वाली है। लीग की शुरुआत के लिए जमकर तैयारियां की जा रही है। आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आयोजित किया गया है। इस आयोजन के पहले दर्शकों का रोमांच बढ़ाने के लिए एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (CSK vs RCB) के बीच होने वाले पहले हाईवोल्टेज मुकाबले में डीजे एक्सवेल (DJ Axwell) अपनी धुन पर फैंस का मजा डबल करते नजर आएंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से जानकारी शेयर करते हुए बताया कि स्वीडेन के प्रसिद्ध डीजे, रिकॉर्ड निर्माता और रीमिक्सर डीजे एक्सवेल चेन्नई के चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। डीजे एक्सवेल की यह खास प्रस्तुती पारियों के बीच के ब्रेक में होगी। इंडियन प्रीमियर लीग के इस घोषणा के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। वह डीजे एक्सवेल को जल्द से जल्द सुनना चाहते हैं।

आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में डीजे एक्सवेल के अलावा कई और हस्तियां भी रंगारंग कार्यक्रम करते नजर आएंगे। इनमें बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सिंगर एआर रहमान और सोनू निगम जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। यह सभी सितारे आगामी आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में अपनी चमक बिखरते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल के पहले मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम मैदान पर जमकर तैयारियां कर रही हैं। दोनों टीमें अपने सफर की शुरुआत जीत से करने के लिए पूरा दमखम लगाते हुए नजर आएगी। चेन्नई सुपर किंग्स इस लीग की सबसे सफल टीमों में से एक है। उन्होंने अब तक 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। दूसरी ओर आरसीबी की टीम अब तक एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। ऐसे में आरसीबी इस बार आईपीएल का खिताब जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोकते नजर आएगी।

Quick Links

Edited by Rahul