IPL 2024 : दिग्गज ऑलराउंडर के बेटे का जबरदस्त शॉट देखकर ग्लेन मैक्सवेल भी हुए आश्चर्यचकित, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Twitter
Picture Courtesy: Mumbai Indians Twitter

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में हिस्सा लेने के लिए कई विदेशी खिलाड़ी अपने परिवार सहित भारत आये हुए हैं। इसमें अफगानिस्तान के स्टार आलराउंडर मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) का नाम भी शामिल है, जो मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम का हिस्सा हैं। टूर्नामेंट में अब उनकी टीम का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI vs RCB) के विरुद्ध है। यह मुकाबला 11 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है, जिसके लिए आरसीबी का स्क्वाड पहले ही वेन्यू पर पहुंच चुका है।

दोनों टीमें अपनी तैयारी में जुटी हुई हैं। इसी बीच प्रैक्टिस सेशन के दौरान ग्लेन मैक्सवेल अफगानी स्पिनर मोहम्मद नबी के बेटे के रिवर्स स्वीप शॉट को देखकर काफी प्रभावित नजर आये। दरअसल, प्रैक्टिस सेशन के दौरान नबी का बेटा भी मैदान पर मौजूद रहा। मैक्सवेल उसके पीछे खड़े होकर उसे बल्लेबाजी करते हुए देख रहे थे। जब उसने रिवर्स स्वीप लगाया, तो ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का रिएक्शन देखने लायक था।

एमआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

नबी जूनियर के वॉव शॉट ने मैक्सी को उत्साहित कर दिया।

क्रिकेट की बात करें, तो मैक्सवेल मौजूदा सीजन में अब तक अपनी खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आये हैं। वह पांच मैचों में सिर्फ 32 रन ही बना पाए हैं। हालाँकि, गेंदबाजी उन्होंने चार विकेट जरूर हासिल किये हैं। आरसीबी फैंस को अपने स्टार खिलाड़ी से इससे कहीं बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है और उनको उम्मीद है कि मैक्सवेल जल्द अपनी लय हासिल कर लेंगे।

आरसीबी के साथ-साथ मुंबई इंडियंस का भी 17वें सीजन में प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। आरसीबी पांच में से सिर्फ एक मैच जीतने में कामयाब रही है और अंक तालिका में नौवें नंबर पर काबिज है।

दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस को सीजन की शुरुआत के बाद अपने पहले तीन मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। हालाँकि दिल्ली कैपिटल्स को पिछले मैच में हराकर उसने अपना जीत का खाता खोल लिया है और वे अब इसे बरकरार रखने की कोशिश में रहेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now