IPL 2024: क्वालीफायर 1 के बाद शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती; जानें किंग खान को क्या हुआ

Photo Courtesy : IPL Website & X
Photo Courtesy : IPL Website & X

Shah Rukh Khan Admitted to KD Hospital: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का पहला क्वालीफायर मुकाबला कल रात अहमदबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। केकेआर की जीत के बाद टीम के सह-मालिक और बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान भी मैदान पर सभी खिलाड़ियों से मिलते नजर आये थे लेकिन आज अचानक उनकी तबियत खराब हुई और उन्हें तुरंत अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी और लू के चलते उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

शाहरुख़ खान की टीम ने किया धमाकेदार प्रदर्शन, फाइनल में बनाई अपनी जगह

क्वालीफायर 1 में केकेआर ने एसआरएच को एकतरफा मात दी और फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम मात्र 159 रनों पर सिमट गई और केकेआर ने लक्ष्य को 14वें ओवर में ही प्राप्त कर लिया। सनराइजर्स के लिए राहुल त्रिपाठी ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली तो अंत में कप्तान कमिंस ने कुछ ताबड़तोड़ शॉट खेले और अपनी टीम को 159 के स्कोर तक पहुँचाया। लेकिन केकेआर के बल्लेबाजों ने 38 गेंद पहले ही मुकाबले को खत्म कर दिया। कोलकाता के लिए श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर ने तूफानी अर्धशतक जमाये।

गौतम गंभीर ने पहले ही कर दी थी KKR के फाइनल में पहुंचने की भविष्यवाणी!

केकेआर के फाइनल में पहुंचने के बाद गौतम गंभीर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते हुए दिख रहे हैं कि 26 मई को हमें फाइनल खेलना चाहिए। गंभीर ने कहा,

इस टीम में हर एक खिलाड़ी के साथ एक जैसा ही व्यवहार होगा। कोई भी सीनियर/जूनियर, डोमेस्टिक/इंटरनेशनल नहीं होगा। हमारा एक ही मिशन है आईपीएल जीतना। इसलिए हर किसी को बस इसी रास्ते पर चलना है। 26 मई को हम फाइनल में होने चाहिए और अपना सबकुछ हम झोंक देंगे। इसकी शुरुआत आज से हो रही है।

आईपीएल 2024 से पहले गौतम गंभीर को केकेआर का मेंटर बनाया गया था। वो लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन वहां से इस्तीफा देकर वो केकेआर की टीम में आ गए। उनके आने के बाद से टीम की सूरत ही बदल गई और कोलकाता ने लगातार मुकाबले जीतते हुए फाइनल में जगह बना ली है। अब वो आईपीएल चैंपियन बनने से महज एक ही कदम दूर हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now