IPL 2024 Playoffs: Qualifier 1 से पहले सुनील नरेन ने बढ़ाई KKR की टेंशन, सामने आया बुरा कनेक्शन

Photo Courtesy : IPL Website & PTI
Photo Courtesy : IPL Website & PTI

Sunil Narine Yet To Score Single Run at Narendra Modi Stadium: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज से प्लेऑफ के मुकाबले शुरू होने वाले हैं। पहले क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) की जबरदस्त भिड़ंत आज शाम को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में होगी। दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाते हुए अंक तालिका में टॉप 2 स्थानों का सफर तय किया था। केकेआर के बेहतरीन प्रदर्शन में टीम के दिग्गज ऑलराउंडर सुनील नरेन (Sunil Narine) का अहम योगदान रहा है। उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अपना रोल बखूबी निभाया है लेकिन क्वालीफायर 1 से पहले केकेआर फैन्स की चिंता बढ़ गई है। क्योंकि नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सुनील नरेन का आंकड़े बल्लेबाजी विभाग में बेहद ही निराशाजनक रहे हैं।

दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में सुनील नरेन का अभी तक खाता भी नहीं खुला

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सुनील नरेन ने अभी तक 4 मुकाबलों में शिरकत की है, ऐसे में उन्होंने 3 बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला है और तीनों बार वह खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए थे। हालांकि एक मुकाबले में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वह क्रमशः 4 और 1 गेंद पर शून्य पर आउट, तो पिछले साल गुजरात टाइटन्स के सामने राशिद खान ने उन्हें गोल्डन डक पर आउट किया था। बात अगर इस मैदान पर उनकी गेंदबाजी करें तो वह अभी तक शानदार रही है। 4 मुकाबलों में उन्होंने 7 विकेट चटकाएं हैं।

सुनील नरेन ने आईपीएल 2024 में बल्ले और गेंद से किया है धमाल

सुनील नरेन का प्रदर्शन इस साल जबरदस्त रहा है। केकेआर के लिए सलामी बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 12 मुकाबलों की 12 पारियों में 38.42 के औसत से 461 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक और 1 शतक भी निकला है। नरेन ने अभी तक 46 चौके और 32 छक्के जड़े हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी 182.94 का रहा है। बल्ले के अलावा उन्होंने गेंदबाजी विभाग में भी अपना अहम योगदान दिया है। 12 मैचों में उन्होंने 15 विकेट अपने नाम किये और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 6.64 का रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now