IPL 2024 : क्रुणाल पांड्या ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान, GT के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन

Photo Courtesy : IPL Website
Photo Courtesy : IPL Website

इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक 21 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन शुरूआती मुकाबलों में राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स ही ऐसी टीम रही है जिन्होंने 3 मुकाबले जीते हैं। लखनऊ टीम (Lucknow Super Giants) ने अपना पहला मुकाबला रॉयल्स के खिलाफ गंवाया लेकिन उसके बाद लगातार तीन मुकाबलों में टीम ने जीत दर्ज कर ली है। रविवार को दूसरे मुकाबले में लखनऊ ने अपनी तीसरी जीत गुजरात के खिलाफ हासिल की। इस जीत के हीरो यश ठाकुर रहे लेकिन उनका भरपूर साथ क्रुणाल पांड्या ने दिया क्रुणाल पांड्या ने भी 3 अहम विकेट अपने नाम किये।

मैच खत्म होने के बाद क्रुणाल पांड्या ने कहा कि, 'जब मैं अंदर गया तो मैंने बस कुछ ही गेंदें खेलीं। मैं निकोलस पूरन से कह रहा था कि विकेट बहुत अच्छा है और हमें लगा कि हमने 10-15 रन कम बनाए हैं। बल्लेबाज की ताकत और कमजोरियों को जानने के बाद ही मैं उसके अनुसार गेंदबाजी करता हूँ। पूरे टूर्नामेंट में हम जिस तरह से लक्ष्य को डिफेंड कर रहे हैं, वह देखकर अच्छा लग रहा है। ऐसी जीत से हमें अतिरिक्त आत्मविश्वास मिलता है. लेकिन आपको हर एक मुकाबले के लिए जाकर मेहनत करनी ही होगी।'

मयंक यादव की चोट पर क्रुणाल पांड्या ने कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है. लेकिन एक अच्छी बात यह कि मेरी उससे थोड़ी बातचीत हुई और वह ठीक लग रहा था। मैंने जो भी बातचीत की है, जो कुछ भी हमने देखा है, उसको अच्छा समर्थन मिल रहा है। यह देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि वह अपने करियर को कैसे प्लान करता है।' बता दें कि क्रुणाल पांड्या ने बल्लेबाजी में 2 गेंदों पर नाबाद 2 रन बनाये लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने 4 ओवर में 11 रन दिए और 3 अहम विकेट अपने नाम किये।

Quick Links

App download animated image Get the free App now