IPL 2024 : KKR के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स नई जर्सी में आएगी नजर, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
LSG ने KKR के विरुद्ध मैच के लिए अपनी जर्सी की लॉन्च (Photos: X)
LSG ने KKR के विरुद्ध मैच के लिए अपनी जर्सी की लॉन्च (Photos: X)

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन में केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (KKR vs LSG) अपना अगला मैच 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध खेलने उतरेगी। यह मैच केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में आयोजित होगा। इस मैच में एलएसजी की टीम अपनी नियमित बैंगनी रंग की जर्सी की जगह महरून और हरे रंग की जर्सी में दिखेगी जिसकी पहली झलक सामने आई है।

बता दें कि एलएसजी फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका का कोलकाता से बेहद खास रिश्ता है। लखनऊ की यह जर्सी मशहूर भारतीय फुटबॉल क्लब मोहन बागान की जर्सी से मिलता-झूलता है, जिसके मालिक संजीव गोयनका ही हैं। इस फुटबॉल क्लब को ट्रिब्यूट देने के लिए पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी एलएसजी की टीम उनके तरह मिलती-जुलती जर्सी पहनकर खेलेगी।

एलएसजी ने सोशल मीडिया के जरीये जर्सी की पहली झलक फैंस के साथ साझा की और कैप्शन में लिखा,

एक बड़े मैच के लिए नए रंग।

क्रिकेट की बात करें लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन अच्छा रहा है। उसने पांच में तीन मैचों में जीत दर्ज की है और अंक तालिका में चौथे पायदान पर काबिज है। दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध अपना पिछला मैच हारने के बाद, लखनऊ अब जीत की पटरी पर फिर से लौटने की तैयारी में है।

दूसरी तरफ कोलकता की टीम ने टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की थी। उसने अपने पहले तीन मैचों में लगातार जीत हासिल की थी। हालाँकि, चौथे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों केकेआर को टूर्नामेंट में अपनी पहली शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

KKR vs LSG हेड टू हेड रिकॉर्ड

कोलकता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का अब तक तीन बार आमना-सामना हुआ है। तीनों मौकों पर लखनऊ की टीम ने बाजी मारी है। इस तरह केएल राहुल एंड कंपनी का पलड़ा केकेआर से भारी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now