IPL 2024 : हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने वालों की अब खैर नहीं, MCA ने पुलिस के साथ मिलकर बनाई खास योजना 

Neeraj
हार्दिक पांड्या को टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से ट्रोल किया जा रहा है
हार्दिक पांड्या को टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से ट्रोल किया जा रहा है

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन की शुरुआत के बाद से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) काफी चर्चा में हैं। इसकी मुख्य वजह इस सीजन में उनका मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी करना है। मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ज्यादातर फैंस पांड्या को कप्तान बनाने के फैसले से बिल्कुल खुश नजर नहीं आ रहे हैं। इसी वजह से पांड्या को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के विरुद्ध खेले गए पहले मैच में फैंस की आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल 2024 में अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों मैचों में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है। पांड्या अपनी खराब कप्तानी को लेकर भी लगातार फैंस द्वारा ट्रोल किये जा रहे हैं। अब मुंबई इंडियंस अगले चार मैच अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। घरेलू समर्थकों द्वारा पांड्या को ट्रोल करने से रोकने के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने कुछ जरुरी इंतजाम किये हैं।

हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने वालों के खिलाफ पुलिस लेगी एक्शन

लोकमत मराठी की रिपोर्ट के अनुसार, एमसीए ने स्टेडियम की सुरक्षा बढ़ा दी है और मैच के दौरान फैंस पर कड़ी नजर रखी जाएगी। पांड्या को परेशान करने या ट्रोल करने वाले किसी भी व्यक्ति को हिरासत में लिया जाएगा और उसे स्टेडियम से बाहर निकाल दिया जाएगा। हालांकि, हजारों की भीड़ में पांड्या के आलोचकों को रोकना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित होगी। मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेलने उतरेगी, जिसके लिए पूरा स्क्वाड अपनी तैयारियों में व्यस्त है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में 31 रनों की हार झेलने के बाद भी हार्दिक पांड्या अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी संतुष्ट नजर आये थे। उन्होंने टीम मीटिंग में गेंदबाजों की जमकर तारीफ की थी और मेंटर सचिन तेंदुलकर के साथ मिलकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया था। पांड्या को पूरी उम्मीद है कि उनकी टीम टूर्नामेंट में जरूर वापसी करेगी।

Quick Links