IPL 2024: रविचंद्रन अश्विन ने जाह्नवी कपूर के पैरोडी अकाउंड के लिए मजे, टिकट को लेकर की मजेदार डिमांड

(Photo Courtesy: Instagram)
(Photo Courtesy: Instagram)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) जितनी चतुराई मैदान के अंदर दिखाते हैं उतनी चतुराई वह सोशल मीडिया पर भी दिखाते हैं। अश्विन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में इस फिरकी गेंदबाज ने बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के एक पैरोडी एक्स अकाउंट को मजेदार रिप्लाई दिया है। अश्विन ने जिस अंदाज में पैरोडी अकाउंट को जवाब दिया वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल, जाह्नवी कपूर पैरोडी नाम से एक्स अकाउंट चलाने वाले व्यक्ति ने रविचंद्रन अश्विन को टैग कर आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले यानि चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के लिए बॉक्स के टिकट की व्यवस्था के लिए धन्यवाद कहा। यह ट्वीट देखते ही अश्विन ने तुरंत इस पर अपना जवाब दिया।

दिग्गज फिरकी गेंदबाज ने मजे लेते हुए ट्वीट के रिप्लाई में कहा कि ‘कम से कम आपके लिए तो इतना कर ही सकता हूं। वैसे मैने आपके लिए जो किया है उसके बदले में क्या आप मुझे वो जी स्टैंड की टिकट भेज सकते हैं।’ अश्विन द्वारा दिए गए इस मजेदार जवाब पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, रविचंद्रन अश्विन ने पिछले दिनों ही चेन्नई सुपर किंग्स को टैग कर एक्स पर अपने बच्चों के लिए टिकट की मांग की थी। उन्होने कहा था कि उनके बच्चे इंडियन प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी और चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले पहले मुकाबले को देखना चाहते हैं।

हालांकि रविचंद्रन अश्विन इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स उनकी घरेलू फ्रेंचाइजी है। रविचंद्रन अश्विन इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में समाप्त हुए इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। इस सीरीज के दौरान ही अश्विन ने अपने टेस्ट करियर के 500 विकेट और 100 टेस्ट मैच पूरे किए थे। अब अश्विन अपने शानदार फॉर्म को आईपीएल में भी बनाकर रखना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul