IPL 2024 : RCB Unbox इवेंट में 'आरसीबी-आरसीबी' के नारों से गूंजा चिन्नास्वामी स्टेडियम, शानदार वीडियो आया सामने 

Neeraj
RCB Unbox इवेंट के दौरान फैंस दिखे उत्साह में (PC: Twitter)
RCB Unbox इवेंट के दौरान फैंस दिखे उत्साह में (PC: Twitter)

आईपीएल (IPL 2024) 17वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम अपने पहले मुकाबले में एमएस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स को टक्कर देगी। टूर्नामेंट के आगाज से पहले मंगलवार को आरसीबी ने अपने घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 'RCB Unbox' इवेंट का आयोजन किया। इस दौरान एक अद्भुत नजारा देखने को मिला, जिसमें पूरा स्टेडियम आरसीबी-आरसीबी के नारों से गूंजता नजर आया।

यह तीसरी बार है जब आरसीबी की फ्रेंचाइजी द्वारा इस इवेंट का आयोजन हुआ है। इस साल यह इवेंट आरसीबी के सभी फैंस के लिए बेहद खास है, क्योंकि फ्रेंचाइजी ने लम्बे इंतजार के बाद अपना पहला ख़िताब जीतने में सफलता हासिल की। वूमेंस प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में स्मृति मंधाना की कप्तानी ने आरसीबी महिला टीम ने फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से मात देकर अपना पहला टाइटल जीता था।

इवेंट के दौरान आरसीबी की पुरुष टीम के खिलाड़ियों ने महिला टीम को गार्ड ऑफ़ ऑनर भी दिया। इस दौरान विराट कोहली काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने महिला टीम को बधाई भी दी। इस खास इवेंट में भारी संख्या में फैंस ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। आरसीबी का फैन बेस कितना बड़ा है यह बात हर कोई जानता है। पूरा स्टेडियम फैंस से खचाखच भरा नजर आया।

इस दौरान जब स्टेडियम की लाइट्स बंद की गई, तो फैंस अपने-अपने मोबाइल हाथ में लिए फ्लैश लाइट ऑन करके 'आरसीबी-आरसीबी' के नारे चिल्लाते दिखे। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स भी पिछले साल की तरह इस बार भी आरसीबी अनबॉक्स इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे। जैसे ही डीविलियर्स ने मैदान पर एंट्री ली, फैंस काफी उत्साहित हो गए और उन्हें चीयर करते दिखे। इसके बाद डीविलियर्स ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और टीम के अन्य सदस्यों से बातचीत भी की।

Quick Links