IPL 2024 : 'एक ऑडियो ने मेरा वाट लगा दिया...', रोहित शर्मा ने कैमरामैन से जोड़े दोनों हाथ; वायरल हुई वीडियो

IPL 2024 से पहले रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटाया था (Photo Courtesy : Star Sports Snapshots)
IPL 2024 से पहले रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटाया था (Photo Courtesy : Star Sports Snapshots)

Rohit Sharma request to stop the audio : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन आईपीएल 2024 (IPL 2024) में बेहद ही निराशाजनक रहा है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस लीग स्टेज तक ही सीमित रह गई और प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई। टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने शुरूआती मैचों में शानदार बल्लेबाजी की लेकिन पिछले 7 मुकाबलों में वह बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें वह कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ गंभीर बातचीत करते नजर आये।

उस वीडियो में जो बातचीत सुनाई दे रही है, उसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को लेकर ये सारी चीजें कह रहे हैं और ये सीजन इस फ्रेंचाइजी के लिए उनका आखिरी सीजन होगा।

'एक-एक चीज चेंज हो रहा है। वो उनके ऊपर है, मुझे फ़र्क़ नहीं पड़ता। जो भी है भाई, मेरा घर है वो। वो टेंपल जो है ना, मैंने बनाया है। मेरा क्या है भाई, मेरा तो ये ला…'

रोहित शर्मा का नया वीडियो आया सामने

अभिषेक नायर के साथ हुई बातचीत के वीडियो ने इन्टरनेट पर खलबली मचा दी लेकिन अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें रोहित शर्मा ने कैमरामैन से आग्रह किया कि ऑडियो को बंद कर दीजिये। इस वीडियो में रोहित शर्मा अपने दोस्तों संग बातचीत कर रहे हैं। ऐसे में जब कैमरा उनकी तरफ गया तो मुंबई के पूर्व कप्तान ने कहा कि,

भाई ऑडियो बंद करों... कसम से यार उस ऑडियो ने वो एक ऑडियो ने मेरा वाट लगा दिया है

बता दें की रोहित शर्मा को आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले कप्तानी से हटा दिया गया। उनके स्थान पर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी गई। मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटन्स से ट्रेड किया और उन्हें 17वें सीजन में कप्तानी सौंपी थी। रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाये जाने पर मुंबई टीम के फैन्स में आक्रोश देखा गया था। वानखेड़े मैदान पर दर्शकों ने रोहित शर्मा के नाम के नारे लगाये तो हार्दिक पांड्या को बू करके उनकी आलोचना की थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now