IPL 2024 : RCB को टक्कर देने के लिए संजू सैमसन और जोस बटलर ने कसी कमर, प्रैक्टिस सेशन में खेले अनोखे शॉट, देखें वीडियो

Neeraj
Picture Courtesy: Rajasthan Royals X Snapshots
Picture Courtesy: Rajasthan Royals X Snapshots

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अबतक राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के बाद वो टूर्नामेंट की दूसरी ऐसी टीम है जो अबतक अजेय है। राजस्थान को अब टूर्नामेंट में अब चौथा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RR vs RCB) के विरुद्ध खेलना है, जो कि 6 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आयोजित होगा। इस मुकाबले के लिए आरआर के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) और धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) जमकर मेहनत करते नजर आये।

राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर और संजू सैमसन के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है। वीडियो में सबसे पहले सैमसन नेट्स में बल्लेबाजी करने उतरते हैं। इस दौरान वह सबसे पहले सामने की तरफ एक जबरदस्त हिट लगाते हैं और इसके बाद एक अपर कट शॉट खेलते हैं। फिर बटलर की बारी आती है और वह शुरुआत में अपना पसंदीदा स्कूप शॉट खेलते हैं और फिर सामने वाली बाउंड्री की तरफ एक हवाई फायर लगाते हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

बॉस एक्स चेतन= फायर।

अबतक टूर्नामेंट में दाएं हाथ के बल्लेबाज सैमसन का फॉर्म अच्छा रहा है। उन्होंने तीन मैचों में 54.50 की औसत और 143.42 के स्ट्राइक रेट से 109 रन बनाये हैं। इस दौरान 82* रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर टूर्नामेंट में अबतक अपनी लय हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं और फ्लॉप साबित हुए हैं। उन्होंने तीन मैचों में सिर्फ 35 रन ही बनाये हैं। ऐसे में आरसीबी के खिलाफ बटलर अपनी फॉर्म को हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे।

दूसरी तरफ फाफ डू प्लेसी की अगुवाई वाली आरसीबी की बात करें, तो उसने टूर्नामेंट में चार मैचों में सिर्फ एक में जीत हासिल की है। ऐसे में उसके ऊपर काफी दबाव रहेगा। वहीं, घरेलू टीम होने के नाते राजस्थान को दर्शकों का भरपूर सपोर्ट मिलेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now