IPL 2024 से पहले कुछ इस अंदाज में एन्जॉय कर रहे हैं शिखर धवन, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
Picture Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram
Picture Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram

भारतीय टीम (Team India) के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वह आखिरी बार आईपीएल 2023 में एक्शन में दिखे थे। पूरी उम्मीद है कि अब बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज आईपीएल 2024 (IPL 2024) के दौरान ही एक बार फिर से मैदान पर वापसी करेंगे। हालाँकि, आगामी सीजन को शुरु होने में कुछ महीने बाकी हैं। इस बीच धवन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं जिसमें वह बुलेट पर सवार हैं।

शिखर धवन पिछले दिनों छुट्टियां मनाने के लिए गोवा में थे। उनकी यह तस्वीरें वहां की ही हैं, जिसमें वह काले रंग की बुलेट पर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान धवन ने ओलिव ग्रीन कलर की वेस्ट और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वहीं, काले रंग के चश्मे पहनने की वजह से वह और भी डैशिंग लग रहे रहे हैं।

पोस्ट के कैप्शन में शिखर धवन ने कैप्शन में लिखा,

बुलेट ता राख्या पटाके पौन नू।

गौरतलब है कि 38 वर्षीय धवन ने आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स की अगुवाई की थी। उनके नेतृत्व में टीम ने शुरुआती कुछ मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया था, लेकिन बाद में टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में नाकाम साबित हुई थी। हालाँकि, धवन का बल्ले से प्रदर्शन अच्छा रहा था और वह टीम की ओर से टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे।

यही वजह है कि आईपीएल के 17वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने एक बार फिर उनपर भरोसा जताते हुए, उन्हें टीम का कप्तान घोषित किया है। गब्बर यानी धवन ने भी आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

IPL 2024 के लिए पंजाब किंग्स का स्क्वाड

शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, अथर्व तायडे, जॉनी बेयरस्टो, हरप्रीत बरार, लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, सैम करन, सिकंदर रजा, हरप्रीत भाटिया, वी कविराप्पा, शिवम सिंह, हर्षल पटेल, राइली रूसो, क्रिस वोक्स, विश्वनाथ सिंह, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, तनय त्यागराजन, प्रिंस चौधरी

Quick Links

Edited by Rahul