IPL 2024 : हार्दिक पांड्या के लगातार ट्रोल होने को लेकर स्टीव स्मिथ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

(Photo Courtesy: IPLt20.com)
(Photo Courtesy: IPLt20.com)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) अब तक काफी खराब बिता है। टीम ने अब तक लीग में दो मुकाबले खेले हैं दोनों मुकाबलों में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई की हार के बाद टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैंस स्टेडियम में भी हार्दिक के खिलाफ काफी नारे लगाते हुए देखे गए हैं। हार्दिक की लगातार हो रही हूटिंग को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने हार्दिक को खास सलाह दी है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो के टाइम आउट शो पर हार्दिक पांड्यो को लेकर बात करते हुए स्टीव स्मिथ ने कहा कि ‘इस तरह की बातों का कोई मतलब नहीं है और बाहर कोई नहीं जानता कि आप क्या कर रहे हैं और बाहर का कोई भी उस चेंज रूम में नहीं है जो जानता हो कि वहां क्या चल रहा है। इसका क्या हार्दिक पर कोई प्रभाव पड़ रहा है हो सकता है कि यह संभव हो। उन्होंने शायद जीवन में कभी भी किसी मोड़ पर ऐसा अनुभव नहीं किया होगा। इसलिए यह स्वाभाविक है कि स्टार खिलाड़ी होने के बाद भी कुछ फैंस आपकी आलोचना करते हैं। यह निश्चित रूप से ऐसा है जिसका अनुभव उन्होंने कभी नहीं किया होगा।’

दरअसल, हार्दिक पांड्या की आलोचना मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालने के बाद से लगातार हो रही है। फैंस रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने को लेकर काफी निराश थे। हालांकि उम्मीद थी कि हार्दिक मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी में कमाल करेंगे और फैंस को खुश कर देंगे लेकिन यह दिग्गज खिलाड़ी अभी तक टीम को जीत नहीं दिला पाए हैं। जिस कारण फैंस का गुस्सा कम नहीं हुआ है। हार्दिक पांड्या अब यही चाहेंगे कि आने वाले मुकाबलों में मुंबई इंडियंस दमदार वापसी करे और एक के बाद एक लगातार जीत हासिल करे।

Quick Links

Edited by Rahul