IPL 2024 : ट्रेविस हेड ने SRH की जबरदस्त जीत के बाद दी अहम प्रतिक्रिया, कहा - 'पहले मैं कभी-कभी सिर्फ...'

Rahul
Photo Courtesy : IPL Website
Photo Courtesy : IPL Website

हैदराबाद के राजीव गाँधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में कल रात हुए IPL 2024 के मुकाबले में कई टी20 रिकॉर्ड ध्वस्त हुए तो कई कीर्तिमान रचे गए। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड 277/3 का स्कोर खड़ा किया। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी जबरदस्त लड़ाई लड़ी और टारगेट पाने से केवल 31 रन दूर रह गई। मेजबान टीम के इस बड़े स्कोर की नींव ट्रेविस हेड ने शुरुआत में ही रख दी थी। SRH के लिए अपना पहला मुकाबला खेल रहे ट्रेविस हेड ने 18 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक लगाया और 24 गेंदों पर 62 रनों की शानदार पारी खेली।

अपनी इस पारी और टीम कि जीत को लेकर ट्रेविस हेड ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि, 'पिछले दो मैचों में हमने बल्लेबाजी में असाधारण प्रदर्शन किया है। इसलिए टीम के लिए इस तरह का योगदान देना अच्छा लग रहा है। हम पहले गेम में भी काफी आक्रामक थे और यह एक ऐसी चीज है जो हम शीर्ष पर करना चाहते हैं। मुझे खुशी है कि मैं ऑफ साइड और लेग साइड दोनों तरफ रन बना सका। पहले मैं कभी-कभी सिर्फ लेग साइड को ही निशाना बनाकर रन बनाता था। टीम के लिए अंत में भुवी और कमिंस का बेहतरीन अनुभव काम आया।'

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। उनका यह फैसला टीम पर भारी पड़ गया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ही 13 गेंदों पर 11 रन बनाकर एक फ्लॉप पारी खेलकर पवेलियन लौटे, लेकिन बाकी सभी बल्लेबाजों ने तूफानी बल्लेबाजी की। ट्रेविस हेड ने 24 गेंदों पर 62 रन, अभिषेक शर्मा ने 23 गेंदों पर 63 रन बनाये जिसमें 3 चौके और 7 छक्के शामिल रहे। चौथे विकेट के लिए एडेन मार्करम और हेनरिक क्लासेन ने 116 रनों की तूफानी साझेदारी की। मार्करम 42 रन बनाकर नाबाद लौटे तो हेनरिक क्लासेन ने 34 गेंदों पर ताबड़तोड़ 80 रन बनाये जिसमें 4 चौके और 7 छक्के शामिल रहे।

Quick Links

Edited by Rahul