IPL 2024 : हेटमायर की तूफानी पारी को लेकर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब, ट्विटर पर ट्रोल हुए यशस्वी जायसवाल

Neeraj
राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से दी मात (PC: Espn)
राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से दी मात (PC: Espn)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 27वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स (PBKS vs RR) के विरुद्ध 3 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की है। मौजूदा सीजन में राजस्थान की यह पांचवीं जीत रही, जबकि पंजाब की चौथी हार साबित हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 147/8 का स्कोर बनाया, जवाबी पारी में राजस्थान रॉयल्स ने 19.5 ओवरों में 152/7 का स्कोर बनाया।

राजस्थान की ओर से जीत के हीरो शिमरोन हेटमायर रहे। उन्होंने अंतिम ओवरों में 10 गेंदों में नाबाद 27 रन बनाये, जिसमें एक चौका और तीन छक्के शामिल रहे। हेटमायर ने छक्के से साथ मैच को खत्म किया। हेटमायर अपनी बेहतरीन पारी के लिए जहाँ तारीफें बटोर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल अपनी धीमी पारी के चलते ट्रोल हो रहे हैं। उन्होंने 28 गेंदों में चार चौकों की मदद से 39 रन बनाये। हेटमायर और जायसवाल को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

हेटमायर और जायसवाल को लेकर ट्विटर पर आई कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(यशस्वी जयसवाल।)

(आखिर जयसवाल कर भी क्या रहे हैं? 39(28), यह इस सीज़न का उनका सर्वोच्च स्कोर होगा।)

(क्या फटी किस्मत है यार। यशस्वी जायसवाल 6 मैच खेलने के बाद भी तेज नहीं खेल पा रहे हैं। उनके नाम 6 मैचों में सिर्फ एक छक्का है। भारत के लिए बड़ी चिंता।)

(जायसवाल किसी तरह कुछ रन बनाने में कामयाब रहे हैं, लेकिन निश्चित रूप से वह उचित लय में नहीं हैं। वर्ल्ड कप चयन दिन-ब-दिन कठिन होता जा रहा है।)

(शिमरोन हेटमायर द फिनिशर।)

(राजस्थान रॉयल्स के लिए शिमरोन हेटमायर हीरो, लेकिन क्या रोमांचकारी मैच है। आरआर बनाम पीबीकेएस प्रतिद्वंद्विता पागलपन भरी है।)

(शिमरोन हेटमायर इस फिनिशर की भूमिका में काफी अच्छे लग रहे हैं।)

(शिमरोन हेटमायर का विनिंगशॉट। आरआर ने मैच भी जीता और दिल भी।)

(शिमरोन हेटमायर नाम याद रखें।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now