IPL 2024: RCB के होमग्राउंड में MS Dhoni करेंगे बल्ले से धमाका, पूर्व खिलाड़ी ने की बड़ी भविष्यवाणी

शानदार फॉर्म में हैं महेंद्र सिंह धोनी (Photo Courtesy: IPLt20.com)
शानदार फॉर्म में हैं महेंद्र सिंह धोनी (Photo Courtesy: IPLt20.com)

Varun Aaron on MS Dhoni Batting: इंडियन प्रीमियर लीग अब अपने अंतिम मोड़ पर पहुंच चुका है। आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुकी है। प्लेऑफ में अभी एक और टीम का पहुंचना बाकी है। इस एक टिकट के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 18 मई को हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। इस धमाकेदार मुकाबले के नतीजे से साफ होगा कि प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम सीएसके होगी या आरसीबी। हालांकि दोनों टीमों के बीच बड़ी टक्कर से पहले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला जमकर चलेगा।

वरुण आरोन ने MS Dhoni को लेकर दिया बड़ा बयान

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए वरुण आरोन ने कहा कि ‘मुझे लग रहा है कि इस गेम में महेंद्र सिंह धोनी का शो होने वाला है। क्योंकि उन्हें एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना काफी पसंद है। उन्होंने कुछ यादगार पारियां खेली है। मुझे याद है उन्होंने उमेश यादव के खिलाफ आखिरी ओवर में एक रन से पिछड़ने के बाद भी कुछ शानदार शॉट खेले थे। वह पारी मुझे अभी तक याद है। मैं यह कभी नहीं भूल सकता कि उन्होंने 20-21 रन आसानी से बनाए थे। वह चिन्नास्वामी स्टेडियम में बहुत-बहुत खतरनाक खिलाड़ी हैं।’

महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ उनके होमग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना काफी पसंद है। वह कई मैचों में आरसीबी के खिलाफ कमाल की पारियां खेल चुके हैं।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला आईपीएल 2024 में जमकर चल रहा है। धोनी ने लीग में अब तक 13 मैच खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 136 रन निकले हैं। फैंस के चहेते माही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं। धोनी को जब भी मौका मिला है उन्होंने बल्ले से तूफानी पारियां खेली है। आईपीएल 2024 में धोनी के बल्ले से अबतक 12 छक्के निकल चुके हैं। वह आरसीबी के खिलाफ अहम मुकाबले में भी बल्ले से धमाका कर सीएसके को जीत दिलाना चाहेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now