IPL 2024 : KKR के बल्लेबाज ने अपनी चोट को लेकर दी बड़ी अपडेट, RCB के युवा गेंदबाज की तारीफ में पढ़े कसीदे

Rahul
Photo Courtesy : IPL Website
Photo Courtesy : IPL Website

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में कल रात रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच टूर्नामेंट का 10वां मुकाबला खेला गया। आईपीएल के 17वें सीजन में यह पहला मौका रहा जब मेहमान टीम ने मेजबान टीम को उनके घरेलू मैदान पर पटखनी दी। केकेआर ने आरसीबी के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यह मुकाबला आसानी के साथ 7 विकेट से जीत लिया। केकेआर की इस जीत के हीरो सुनील नरेन और वेंकटेश अय्यर रहे, जिन्होंने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 183 रनों का लक्ष्य 19 गेंद पहले हासिल कर लिया।

वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा 50 रन बनाये, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। इस पारी के दौरान उन्हें पीठ में भी तगड़ा झटका लगा और मैदान पर वह दर्द में जूझते हुए नजर आये। अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी और चोट को लेकर अय्यर ने कहा कि, 'देखते हैं कि मेरी पीठ में कितनी चोट है और वह स्कैन होने के बाद ही मालूम चलेगा। दूसरी पारी में गेंद बल्ले पर अच्छे से आ रही थी। सुनील नरेन की तूफानी पारी को भी श्रेय जाता है, जिन्होंने सारा दबाव हटा दिया था। हमें बस मैच खत्म करने की औपचारिकता करनी थी। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज को टारगेट करने के लिए मुझे भेजा गया जोकि मैंने करके दिखाया। मेरी मंगेतर भी आई हुई है तो यह खास दिन रहा है।'

वेंकटेश अय्यर ने बेंगलुरु के युवा गेंदबाज विजयकुमार विषाक की शानदार गेंदबाजी को लेकर आगे कहा कि, 'विषाक ने बेहतरीन गेंदबाजी की, उन्होंने अपनी गति में परिवर्तन किया। उनकी गेंदबाजी को खेलना थोड़ा कठिन रहा था। पिच पर उनकी धीमी गति की गेंदबाजी और तेज गति को भी खेलना मुश्किल रहा।' आपको बता दें कि विजयकुमार विषाक ने 4 ओवर में 23 रन दिए फिल साल्ट के रूप में बड़ा विकेट अपने नाम किया था।

Quick Links

Edited by Rahul