IPL 2024 : 'हेल्लो RCB फैन्स....' कैमरन ग्रीन ने बैंगलोर में शामिल होने पर दी पहली प्रतिक्रिया, देखें वीडियो 

Neeraj
कैमरन ग्रीन ने आईपीएल 2023 में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया था
कैमरन ग्रीन ने आईपीएल 2023 में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया था

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बड़ा दांव लगाकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन (Cameron Green) को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। इसके लिए बैंगलोर ने मुंबई को 17.5 करोड़ रूपये दिए हैं। बैंगलोर की टीम का हिस्सा बनकर ग्रीन काफी उत्साहित हैं और इसे लेकर उन्होंने अहम प्रतिक्रिया भी दी है।

बता दें कि 24 वर्षीय ग्रीन को रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में 17.50 में खरीदा था। 15वें सीजन में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का प्रदर्शन भी काबिलेतारीफ रहा था। उन्होंने 16 मैचों में 50.22 की शानदार औसत से 452 रन बनाये थे, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक उनके बल्ले से निकले थे। गेंदबाजी में ग्रीन ने छह विकेट भी झटके थे।

सोमवार को आरसीबी ने इंस्टाग्राम पर कैमरन ग्रीन का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्होंने कहा,

हेलो आरसीबी फैंस, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैं टीम में एंडी फ्लावर (हेड कोच) को ज्वाइन करने को काफी उत्साहित हूं। मैं जल्द ही आप लोगों को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलने का इंतजार नहीं कर सकता।

गौरतलब है कि कैमरन ग्रीन को रिलीज़ करने की सबसे बड़ी वजह यह थी कि फ्रेंचाइजी को अपने पूर्व खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल करना था। मुंबई ने कैश ट्रेड के जरिये पांड्या को गुजरात टाइटंस से दो सीजन के बाद फिर से अपनी स्क्वाड का हिस्सा बना लिया है।

फाफ डू प्लेसी के नेतृत्व वाली टीम ने आगामी सीजन से पहले कुल 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जबकि दो खिलाड़ियों को ट्रेड के जरिये टीम का हिस्सा बनाया है। वहीं, 11 खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है। अगले महीने होने वाले मिनी ऑक्शन में नए खिलाड़ियों को खरीदने के लिए आरसीबी के पास 23 करोड़ 25 लाख रूपये की धन राशि बची है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment