IPL 2024 : गौतम गंभीर और रिंकू सिंह के कोलकाता पहुंचने पर फैंस में दिखा जबरदस्त जोश, हुआ शानदार स्वागत

Neeraj
Picture Courtesy: Kolkata Knight Riders Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Kolkata Knight Riders Twitter Snapshots

22 मार्च से विश्व की सबसे महंगी और कामयाब टी20 लीग आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन का आगाज होगा। टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB)आमने-सामने होंगी। दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम आगामी सीजन में अपना पहला मुकाबला 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेलने उतरेगी। इस बीच गुरुवार को टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) केकेआर के प्री-ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन करने के लिए कोलकाता पहुंचे और फैंस ने दोनों का स्वागत गर्मजोशी से किया।

बता दें कि साल सालों के बाद गौतम गंभीर की केकेआर की फ्रेंचाइजी में वापसी हुई है। गंभीर को लेकर कोलकाता में फैंस का क्रेज देखने लायक है। गंभीर की ही अगुवाई में केकेआर ने 2012 और फिर 2014 में अपने दो ख़िताब जीत थे। दो सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में मेंटर की भूमिका निभाने के बाद गंभीर इस बार केकेआर में शामिल हो गए हैं।

गुरुवार को जब गंभीर कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो फैंस हाथों में उनके पोस्टर लिए 'वी लव जीजी' के नारे लगाते दिखे। इस वाकये का वीडियो केकेआर ने ट्विटर पर साझा किया है।

आप भी देखें यह वीडियो:

बाएं हाथ के युवा स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह आईपीएल 2024 के आगाज से पहले केकेआर के ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन करने के लिए कोलकाता पहुंचे। पिछले सीजन में बल्ले से धमाल मचाने वाले रिंकू को लेकर केकेआर के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने का मिला। एयरपोर्ट पर फैंस ने जोरदार तरीके से रिंकू का स्वागत किया।

आप भी देखें यह वीडियो:

आईपीएल के 17वें सीजन में इस बार श्रेयस अय्यर टीम की अगुवाई करते दिखेंगे। पिछले सीजन में इंजरी के चलते वह टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाए थे और उनकी गैरमौजूदगी में नितीश राणा ने टीम का नेतृत्व किया था और कोलकाता प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी।

Quick Links