विराट कोहली समेत RCB के खिलाड़ियों ने WPL विजेता टीम को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, वीडियो आया सामने

(Photo Courtesy: RCB Youtube Snapshot)
(Photo Courtesy: RCB Youtube Snapshot)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की महिला टीम ने इतिहास रचते हुए वूमेंस प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम किया था। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खिताबी जीत के बाद महिला टीम आज आरसीबी के अनबॉक्स इवेंट में पहुंची। इस कार्यक्रम में कप्तान स्मृति मंधाना और महिला टीम के खिलाड़ियों को खास तरीके से सम्मानित किया गया। आगामी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले महिला टीम को मेंस टीम ने मैदान पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) वूमेंस प्रीमियर लीग की चमचमाती ट्रॉफी के साथ पहुंची।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें आरसीबी के होम ग्राउंड बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेंस टीम और सभी सपोर्ट स्टाफ मैदान पर स्मृति मंधाना की अगुवाई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला टीम को सम्मानित करते नजर आ रहे हैं। इस इवेंट के दौरान स्टेडियम दर्शकों से फुल पैक नजर आ रहा है। सभी फैंस वूमेंस प्रीमियर लीग की ट्रॉफी देख जमकर शोर मचाते नजर आये। गार्ड ऑफ ऑनर के वक्त आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और पूरी टीम दिखाई दी। आरसीबी महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना और बाकी सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आये हैं। स्टेडियम में फैंस लगातार आरसीबी-आरसीबी के नारे लगाते हुए दिखे। सोशल मीडिया पर यह खास वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि वूमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था। फाइनल मैच में आरसीबी पूरी तरह से हावी रही और 8 विकेट से खिताबी मुकाबला अपने नाम किया था। आरसीबी की जीत के बाद विराट कोहली ने महिला टीम को वीडियो कॉल कर साथ में जश्न मनाया था। गौरतलब है कि यह आरसीबी फ्रेंचाइजी का पहला खिताब है। अब महिला टीम की जीत के बाद पुरुष टीम भी इस बार आईपीएल का पहला खिताब जीतने के लिए पूरा दमखम लगाते हुए नजर आएगी।

Quick Links

Edited by Rahul