T20 वर्ल्ड कप में ये 3 होंगे टॉप ऑर्डर बल्लेबाज..., इरफान पठान ने विराट कोहली को लेकर लिखी अहम बात

India v England - ICC Men
रोहित शर्मा और विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन किया है

Irfan Pathan Top 3 For T20 World Cup 2024: भारत देश में इस समय आईपीएल 2024 (IPL 2024) के मुकाबले अपने रोमांच पर है। हर एक दिन एक से बढ़कर एक मुकाबला देखने को मिल रहा है लेकिन इस मेगा टी20 लीग के दौरान टी20 वर्ल्ड कप की खबरें भी सामने निकल कर आ रही है। इस हफ्ते के अंत में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और चयनकर्ता भारतीय टीम का ऐलान कर सकते हैं। टीम इंडिया के उन 15 खिलाड़ियों का ऐलान होगा जो इस साल जून महीने में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे। सभी क्रिकेट पंडित और पूर्व खिलाड़ी अपनी-अपनी राय सामने रख रहे है और बता रहे हैं कि किन खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा होना चाहिए।

ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए आगामी भारत की टी20 टीम के टॉप ऑर्डर के तीन बल्लेबाजों का चयन किया है। उनके अनुसार रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को सलामी बल्लेबाजी करनी चाहिए जबकि विराट कोहली नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आने चाहिए इरफ़ान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा।

अब जब वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है तो टीम इंडिया के लिए मेरे टॉप बल्लेबाज होंगे पहले पर रोहित शर्मा (फॉर्म के साथ-साथ कप्तान भी), दूसरे पर यशस्वी जयसवाल (उन्हें शतक लगाने से पहले ही टीम में रहना चाहिए क्योंकि वह आईपीएल से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे) नंबर 3 पर विराट कोहली (उनकी जगह या स्ट्राइक रेट के बारे में कोई सवाल नहीं होना चाहिए। T20I में उनका स्ट्राइक रेट 138 जोकि क्रिस गेल से बेहतर है। इस सीजन में उनका आईपीएल स्ट्राइक रेट 150 है)।

बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला अभी तक सीजन में जमकर चला है। विराट ने जहाँ 8 मैचों में 379 रन बनाये और सबसे ज्यादा रन बनाने की लिस्ट में सबसे ऊपर है। रोहित शर्मा भी नंबर 5 पर बने हुए जहाँ उन्होंने 8 मैचों में 303 रन बनाये है। यशस्वी जायसवाल ने अपने पिछले मैच में शतक लगाया और फॉर्म में वापस लौट आये है। उससे पहले जायसवाल का बल्ला शांत रहा यशस्वी जायसवाल ने अभी तक टूर्नामेंट के 8 मैचों में 225 रन बना लिए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now