'यह काफी मुश्किल...'- KKR के साथ फिर जुड़ने पर गौतम गंभीर ने बताया अपने दिल का हाल, देखें वीडियो 

Neeraj
गौतम गंभीर 2011-17 के बीच केकेआर का हिस्सा रहे थे
गौतम गंभीर 2011-17 के बीच केकेआर का हिस्सा रहे थे (Photo Courtesy : IPL)

आईपीएल (IPL 2024) के अगले संस्करण में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे। आईपीएल के पिछले दो संस्करणों में वह लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के साथ मेंटर के तौर पर जुड़े थे। बता दें कि पिछले दो सालों में उनका लखनऊ के खिलाड़ियों और फ्रेंचाइजी के साथ काफी अच्छा रिश्ता बन गया था। उन्हें छोड़कर अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने का फैसला गंभीर के लिए बिल्कुल आसान नहीं था। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज के अनुसार, ये एक भावनात्मक निर्णय था।

11 दिसंबर को केकेआर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में कोलकाता के पूर्व कप्तान से पूछा गया कि केकेआर के साथ फिर से जुड़ने पर आपको कैसा महसूस हो रहा है? इसके जवाब में गंभीर ने कहा,

केकेआर के साथ फिर जुड़ने का फैसला काफी भावनात्मक निर्णय था, जो बेहद मुश्किल था। 2011 से 2017 के दौरान की हमारी कई यादें हैं, जिसमें हम सभी शामिल थे। इस दौरान हमने सभी की मदद से दो बार टाइटल भी जीता। उन सात सालों में मुझे उनसे जो प्यार और सपोर्ट मिला, वो अद्भुत है। मुझे उम्मीद है कि आगे भी हम इसे जारी रख पाएंगे।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि गौतम गंभीर 2011 से 2017 तक कोलकाता की टीम हिस्सा रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी कप्तानी में केकेआर पांच बार प्लेऑफ़ में क्वालीफाई करने में सफल रही थी और दो बार टाइटल जीता था। आईपीएल के 17वें सीजन में अब वो कोलकाता के लिए नई भूमिका में निभाते हुए नजर आएंगे। गंभीर के फ्रेंचाइजी के साथ फिर से जुड़ने के बाद से कोलकाता के फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं, टीम के सह-मालिक शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर खास सन्देश लिखते हुए गंभीर का फ्रेंचाइजी में फिर से जुड़ने पर स्वागत किया था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment